• Mon. Jun 21st, 2021

बिहार: मांझी से अचानक मिलने पहुंचे तेजप्रताप, बोले- मन डोल रहा है तो स्वागत है

ByShailesh Kumar

Jun 11, 2021

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर आज बिहार की पॉलिटिक्स से नया रंग लेती दिख रही है। लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अचानक से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पहुंचे हैं। तेज प्रताप यादव और जीतन राम मांझी का आवास एक ही सड़क पर है लेकिन आज अचानक से तेजप्रताप मांझी से मिलने पहुंचे हैं और दोनों के बीच बंद कमरे में मुलाकात हो रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास से पहुंचने के पहले तेज प्रताप यादव आरजेडी कार्यालय गए थे। आरजेडी कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। यहां छात्र आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर ब्लड डोनेट किया। तेज प्रताप यादव ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा था कि जीतन राम मांझी अगर आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। तेज प्रताप ने कहा था कि अगर मांझी जी का मन डोल रहा है तो दरवाजा खुला है वह आ जाए।

जीतन राम मांझी को लेकर तेज प्रताप यादव आरजेडी कार्यालय में जब यह बयान दे रहे थे तो शायद ही किसी को अंदाजा था कि वहां से निकलकर लालू यादव के बड़े बेटे मांझी के आवास पहुंच जाएंगे। मांझी आवास जाने का उनका कार्यक्रम गाड़ी में बैठने के बाद बना। तेज प्रताप के करीबी सूत्रों के मुताबिक के अचानक उन्होंने फोन पर जीतन राम मांझी के बारे में जानकारी ली। जब तेज प्रताप यादव इस बात पर कंफर्म हो गए कि मांझी अपने पटना आवास पर हैं तो उन्होंने सीधे उनके आवास का रुख कर लिया। दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।