• Wed. Oct 20th, 2021

बिहार: पुलिस को बंद घर के शौचालय से मिली विदेशी शराब की सात बोरियां, बेटों के साथ फरार हुआ माफिया

ByShailesh Kumar

Oct 14, 2021

गोपालगंज जिले के थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव में बुधवार की सुबह पुलिस ने शौचालय में प्लास्टिक की 7 बोरियों में रखी विदेशी शराब बरामद की है। यह शराब एक बंद घर के बाहर बने शौचालय से बरामद की गई है। शौचालय में शराब होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई थी। सूचना पर थानाध्यक्ष नौशाद आलम दलबल के साथ वहां पहुंचे और शौचालय से शराब को बरामद किया।

उन्होंने बताया कि गणेश सिंह जो दिल्ली में रहते हैं। उनके घर के बाहर बंद शौचालय था जिस का ताला तोड़कर शराब माफियाओं ने उसमें शराब छुपाकर रख दी थी। बरामद शराब कुल 187 बोतल हैं। मालूम हो कि मंगलवार को उक्त गांव में जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी तथा दूसरा इलाजरत है। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस एवं महुआ डीएसपी के साथ एएलएफ की टीम ने दिनभर गांव में जगह-जगह तलाशी ली थी, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा था।

वहीं आज 187 बोतल एक शौचालय से बरामद की गई हैं। मंगलवार को श्वान दस्ता की टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ पूरे दिन गांव के बगीचे-धान के खेतों में तलाशी ली, जिसमें आरोपी बुलबुल झा शराब माफिया के घर के सामने एक झाड़ी से 3 बोतल तथा गांव के काली मंदिर के पीछे धान के खेत से एक बोरी में छिपाकर रखी गई 14 बोतल शराब बरामद की गईृ। आरोपी शराब माफिया बुलबुल झा अपने पुत्रों के साथ घर से फरार है। पुलिस ने उसकी पत्नी को मंगलवार को ही हिरासत में ले लिया था और राजापाकर थाने में रखा हुआ है।