• Fri. Jul 30th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

बिहार: भाई की पुण्यतिथि पर पशुपति पारस को याद आए भतीजे चिराग, जानें क्या कहा

ByShailesh Kumar

Jul 22, 2021

केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने चिराग पासवान को आगे बढ़ने का अशीर्वाद दिया। अवसर था लोजपा के पूर्व सांसद स्व. रामचन्द्र पासवान की दूसरी पुण्यतिथि का। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने भी उपस्थित होकर पूर्व सांसद को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री पारस भावुक हो गये और राजनीति से अलग पारिवारिक चर्चा में डूब गये। इस अवसर पर दलित सेना ने अपने पूर्व राष्ट्रीय अघ्यक्ष को देशभर में याद किया।

श्री पारस ने कहा कि बड़े भाई रामविलास पासवान और छोटे भाई रामचन्द्र पासवान दोनों हमको छोड़कर चले गये। दोनों के पुत्रों चिराग और प्रिंस को मैं तहे दिल से आशीर्वाद देता हूं कि वह अपने-अपने पिता का नाम आगे लेकर जाएं। इस अवसर पर लोजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि हमारे पिता हमेशा जनसामान्य लोगों के प्रति समर्पित रहे और दलितों, गरीबों एवं पीड़ितों के प्रति जीवन भर संघर्षरत रहे।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम में सांसद वीणा देवी, चन्दन सिंह तथा पूर्व सांसद सूरजभान सिंह, कृष्ण राज, यश राज, राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, दलित सेना के कार्यकारी अध्यक्ष सूर्यमणि भीमगढ़े, प्रदेश प्रधान महासचिव केशव सिंह, महासचिव रंजीत कुमार, युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव और माधव सिंह ने माल्यार्पण किया।