बिहार में ताबड़तोड़ 18 रैलियां करेंगे यो‍गी आदित्‍यनाथ

पटना:- बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर पहुंचता दिख रहा है। की चुनावी रैली के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्‍टूबर को बिहार आ रहे हैं, लेकिन इसके पहले मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की रैली शुरू होने जा रही है। योगी आदित्यनाथ बिहार में पहले चरण में मतदान के लिए छह दिनों में 18 रैलियां करेंगे। उनकी रैलियों की शुरुआत 20 अक्टूबर को बिहार के कैमूर से होगी। मंगलवार को ही वे अरवल और रोहतास में भी जनता से रूबरू होंगे।

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आगामी छह दिनों में 18 रैलियां करेंगे। उनकी हर दिन औसतन तीन रैलियां होने जा रहीं हैं। बिहार में उनकी पहली रैली मंगलवार 20 अक्टूबर को है। मंगगवार को वे कैमूर, अरवल और रोहतास में तीन रैलियां करेंगे। उनकी पहली रैली 20 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से है। दूसरी रैली अरवल में अपराह्न दो बजे से तो तीसरी रैली रोहतास के विक्रमगंज में अपराह्न 3.15 बजे से होनी है। रैलियों के लिए योगी आदित्‍यनाथ मंगलवार को ही सुबह में लखनऊ से रवाना होंगे।

योगी आदित्यनाथ बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी के स्‍टार प्रचारक हैं। बिहार में उनके चाहने वालों की बड़ी संख्‍या को देखते हुए यहां उनकी बढ़ती मांग को देखते हुए उन्‍हें चुनाव प्रचार में उतारा है। वे बिहार चुनाव में बीजेपी के स्‍टार प्रचारकों में शामिल पार्टी के एकमात्र मुख्‍यमंत्री हैं।

Leave a Reply