• Mon. Jun 21st, 2021

अपराध : डेयरी फार्म से लापता बच्चे का शव बरामद, परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या करने का लगाया आरोप

ByShivam Choudhary

Jun 11, 2021

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मामला जिले के मेहसौल ओपी क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र का है, जहां शुक्रवार को चंचल कुमार के श्रेया एग्रो प्रोडक्ट्स डेयरी फार्म से बालक का शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान मोहम्मद नाजिम राईन के 12 साल के बेटे मोहम्मद नासिर राईन के रूप में की गई है. परिजनों का आरोप है कि आम तोड़ने की वजह से पहले डेयरी वालों ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई की और फिर उसके मुंह में मिट्टी डालकर उसे मौत के घाट उतारा दिया.

फिलहाल, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने डेयरी के मालिक चंचल कुमार को हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

तीन दिनों से लापता था नासिर

 

नासिर की बहन ने बताया कि वो बीते बुधवार की शाम घर से निकला था, जिसके बाद से वो लापता था. इधर, अन्य परिजनों का कहना है कि नासिर चंचल कुमार के डेयरी परिसर में आम तोड़ने के लिए गया था, जहां उसकी पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई.

 

उन्होंने बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह वे जब नासिर की तलाश में निकले तो स्थानीय श्रेया एग्रो प्रोडक्ट्स डेयरी परिसर में बच्चे का शव मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे. उनके साथ अन्य ग्रामीण भी डेयरी फार्म पहुंचे, जहां शव देखकर वे आक्रोशित हो गए और डेयरी पर पत्थरबाजी करने लगे. पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए.