• Sun. Sep 26th, 2021

बिहार: सड़क हादसे में BSF के डिप्टी कमांडेंट समेत 4 लोगों की मौत

ByShailesh Kumar

Aug 2, 2021

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रविवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा में बस और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, औराई में स्कॉर्पियो कार और बस में हुई टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई।

अहियापुर में रविवार दोपहर को कार और बस में भीषण टक्कर हुई. हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक की पहचान बीएसएफ (BSF) के डिप्टी कमांडेंट मारुत शरण पांडेय के रूप में हुई है. वह किशनगंज में पोस्टेड थे. मारुत उत्तर प्रदेश के लखनऊ के निवासी थे. दूसरे मृतक की पहचान नहीं हुई है.

“फोरलेन सड़क पर कार मुजफ्फरपुर से दरभंगा की ओर जा रही थी. किसी दूसरे वाहन के चलते कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पार कर विपरीत लेन में आ गई. इस लेन में दरभंगा से मुजफ्फरपुर की ओर एक बस करीब 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से आ रही थी. इस बस से कार की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार को काटकर शव निकाला गया.”– सुरेश कुमार, स्थानीय

“कार के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई थी. मारुत शरण पांडेय को गंभीर हालत में कार से निकालकर इलाज के लिए एसकेएमसीएच (SKMCH) अस्पताल भेजा गया था, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद बस का ड्राइवर भाग गया. बस को जब्त कर लिया गया है. बस में सवार यात्री हताहत नहीं हुए. यात्रियों को दूसरी बस से भेजा गया.”– सुनील रजक, थानाध्यक्ष, अहियापुर, मुजफ्फरपुर

सड़क हादसे की दूसरी घटना औराई के हथौड़ी थाना क्षेत्र में सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर बॉर्डर के पास घटी. रविवार सुबह तेज रफ्तार बस और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में भी दो लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.