• Fri. Jul 30th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

भागलपुर के भोलानाथ पूल पर बड़ी खबर-डीआरएम ने दे दी है एनओसी,जल्द शुरू होगा काम:उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद

भागलपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भागलपुर शहरी क्षेत्र के लोगों खासकर दक्षिणी क्षेत्र के लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है।दरअसल डिप्टी सीएम ने समाहरणालय के समीक्षा भवन में सांसद, जिलाधिकारी, राजस्व अधिकारी ,विधायकों व नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि कल मैं भागलपुर आया तो जानकारी मिली की यहां वाहन पार्किंग की बड़ी समस्या है। इस पर समीक्षा करने का निर्देश जिलाधिकारी को दिया है।

पूरे भागलपुर में चार पार्किंग साइट बनाए जा रहे हैं। इससे जाम से भी मुक्ति मिलेगी। वहीं उन्होंने भोलानाथ पुल के संबंध में कहा कि मालदा डीआरएम से बात की तो डीआरएम ने एनओसी दे दिया है। प्रयास है यह योजना कार्यान्वित हो। और प्रयास करेंगे जल्द ही कार्य प्रारंभ हो। विभाग के मंत्री के नाते पहली बार भागलपुर आया हूं।

नगर निगम के अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे। संसाधन पूरे होने के बाद भी कोई कमी रही तो कार्रवाई की जाएगी। बैठक में सांसद अजय मंडल , जिलाधिकारी सुब्रत कु. सेन, मेयर सीमा साहा, भागलपुर विधायक अजीत शर्मा, कहलगाँव विधायक पवन यादव, गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल, पीरपैंती विधायक ललन पासवान, डीडीसी, एडीएम समेत कई अधिकारी मौजूद थे।