BIG B और रेखा का कोरोना कनेक्शन: अमिताभ कोरोना पॉजीटिव तो रेखा का बंगला क्यों किया सील, जानें क्या है कारण

 

बिग बी अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं तो उनकी रील लाइफ की साथी रहीं रेखा का बंगला भी कोरोना के चलते सील किया गया है। बी टाउन में इससे पहले करण जौहर, जाह्नवी कपूर और आमिर खान के स्टाफ के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के चलते इसी तरह के कदम उठाए गए थे। अब रेखा का बंगला वाला इलाक भी नागरिक निकाय बीएमसी ने सील कर दिया है। बीएमसी ने इमारत के बाहर एक आधिकारिक नोटिस भी रखा है, जिसमें इसे एक ज़ोन घोषित किया गया है।

रेखा का बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है और इसका नाम सी स्प्रिंग्स है। रिपोर्टों के अनुसार, हमेशा दो सुरक्षा गार्ड होते हैं जो उसके घर की रखवाली करते हैं। उनमें से एक ने कुछ दिन पहले COVID-19 पॉजिटिव पाया गया। वह इन दिनों ​इलाज ले रहा है। ऐसे में बीएमसी ने पूरे क्षेत्र को भी क्लीन कर दिया है।

हालांकि, अभी तक रेखा या उनके प्रवक्ता द्वारा कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। इधर उनकी रील लाइफ के साथी अमिताभ बच्चन ने तो कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के संबंध में खुद ट्वीट करके जानकारी दी थी। गौरतलब है कि पिछले महीने आमिर खान के सात घरेलू स्टाफ सदस्यों में से एक कोरोनावायरस पॉजीटिव पाया गया था। उसके बाद, उनके पूरे परिवार ने खुद को टेस्ट करवाया और निगेटिव आए थे। इससे पूर्व जाह्नवी कपूर के स्टाफ और करण जौहर के स्टाफ के सदस्य भी पॉजीटिव पाए गए थे।

कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड की हस्तियां घर पर आत्म-निर्भर हो गई हैं। अपने परिवार और प्रियजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा, वे अपने पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत और मनोरंजन भी कर रहे हैं।  और धीरे-धीरे, लोगों ने अब चार महीने के लॉकडाउन के बाद काम फिर से शुरू कर दिया है। अर्जुन कपूर और विद्या बालन ने भी अपनी फिल्मों और फोटोशूट के सेट से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जहां उन्होंने सामान्य होने की आदत के बारे में भी जानकारी दी हैं।

Leave a Reply