भूमि विवाद में दवा दुकानदार की हत्या, गोली मारते हुए वीडियो वायरल

Motihari : बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो चुका है. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लगभग हर व्यक्ति के पास कट्टा, गोली, बंदूक उपलब्ध है. लोग बड़े आराम से इसे जेब में लेकर घूमते हैं और छोटी छोटी बातों पर गोली चलाने से भी पीछे नहीं हटते. इसी वजह से बिहार में आए दिन गोली मारने की घटनाएं आम हो चुकी हैं.

ताजा मामला तुरकौलिया थाना क्षेत्र से सामने आया है, यहां भूमि विवाद में एक दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना तुरकोलिया थाना क्षेत्र के पूर्वी पंचायत के मंझार गांव की बतायी जा रही है. मृत दवा दुकानदार का नाम विवेक कुमार बताया गया है. वहीं गांव में दिन दहाड़े हुए वारदात के बाद हड़कंप मच गया है. इस वारदात का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरीके से दवा दुकानदार को कुछ लोग घसीटकर एक तरफ लेकर जाते हैं, और फिर शरीर से सटाकर उसे गोली मार देते हैं. इस घटना में बीचबचाव करने विवेक कुमार की पत्नी भी आती है जिसकी कोई सुध नहीं लेता. वह आरोपियों से अपने पति को छोड़ देने की गुहार लगाती है, मगर लोग उसकी तरफ देखते भी नहीं और अपना काम कर फरार हो जाते हैं.

घटना के बारे में बताया गया कि दवा व्यावसायी विवेक कुमार का लंबे समय से जमीन विवाद चल रहा था. इसी विवाद में बदमाशों ने विवेक के घर के पीछे खाली पड़ी जमीन पर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि हत्या को लेकर पूछताछ की जा रही है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इस सनसनीखेज वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है और वीडियो देखकर लोग सहमे हुए हैं.

Leave a Reply