IND vs AUS: भारतीय फैन ने अपनी ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को KISS करके किया प्रपोज, मैक्‍सवेल ने जमकर पीटी तालियां

विराट कोहली (Virat Kohli) जब अपने 59वें वनडे अर्धशतक की तरफ तेजी से बढ़ रहे थे, तभी हर किसी का ध्‍यान खिलाड़ियों से दर्शकों की ओर ट्रांसफर हो गया.

मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में दूसरे वनडे मैच के दौरान एक बार फिर टीम इंडिया (Team India) संघर्ष करती नजर आई. पहले मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और मेहमान टीम को 390 रनों का बड़ा लक्ष्‍य दे दिया. इस बड़े लक्ष्‍य का पीछा करते हुए भारत ने 60 रन पर ही अपने दो विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने संघर्ष किया और टीम की वापसी करवाई. हालांकि 35वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जोश हेजलवुड ने कोहली की पारी को 89 रन पर ही समेट कर भारत को बड़ा झटका दे दिया. सिडनी के मैदान पर कोहली की यह सर्वश्रेष्‍ठ पारी है.

कोहली ने 53 गेंदों पर अपना 59वां वनडे अर्धशतक जड़ा. अर्धशतक के बाद कोहली की बल्‍लेबाजी और आक्रामक हो गई. हालांकि जब कोहली अपने अर्धशतक की तरफ तेजी से बढ़ रहे थे, तभी हर किसी का ध्‍यान खिलाड़ियों से दर्शकों की ओर ट्रांसफर हो गया.

दरअसल जब कोहली 35 रन पर बल्‍लेबाजी कर रहे थे, तो उस समय दर्शक दीर्घा में बैठे एक भारतीय फैन ने अपनी ऑस्‍ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को किस करके प्रपोज किया. भारतीय फैन ने रिंग देकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कियाजवाब में ऑस्‍ट्रेलियन टीम का सपोर्ट कर रही महिला फैन ने भी हां में जवाब दिया. मैदान पर मौजूद ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने इसके बाद जमकर तालियां पीटी. कोहली ने 87 गेंदों पर 7 चौके और 2 छक्‍कों की मदद से 89 रन जड़े. सलामी बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल ने 28 और शिखर धवन ने 30 रन की पारी खेली. जबकि श्रेयस अय्यर ने 38 रन बनाए.

 

Leave a Reply