• Sun. Sep 26th, 2021

कटाव पीड़ितों से मिलने खरीक प्रखंड के चोरहर गांव पहुंचे भागलपुर विधायक अजीत शर्मा

ByAditya

Aug 2, 2021

कोसी नदी के कहर से कराह रहे लोगों की समस्याओं से रूबरू होने बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता और भागलपुर विधायक अजीत शर्मा नवगछिया के खरीक प्रखंड के चोरहर गांव पहुंचे। गांव पहुंचकर उन्होंने कोसी नदी के भीषण कटाव से भयभीत लोगों का हाल जाना।

साथ ही कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कटाव स्थल पर पहुंचकर कटाव का जायजा भी लिया।उन्होंने ग्रामीणों से हालात को लेकर बातचीत भी की।इस दौरान स्थानीय महिलाओं ने विधायक से कहा कि अभी तक किसी प्रकार की कोई सुविधा उन लोगों को नहीं मिली है।

वहीं इन लोगों का कहना है कि सरकार जो बालू भरा बोरा डाल रही है, उसके बदले बोल्डर देने से ही कटाव रुक सकता है।वहीं ग्रामीणों का कहना था कि हर एक साल यहां पर कटाव के कारण ग्रामीण विस्थापित होते हैं।

अगर सरकार ग्रामीणों को ऊंचे जगह पर जमीन दे दे तो ग्रामीणों को कोई दिक्कत नहीं होगी। वहीं विधायक अजीत शर्मा ने ग्रामीणों की बातों को गंभीरता पूर्वक सुना और स्थिति को भयावह करार देते हुए, कटाव निरोधी कार्य में धांधली की बात करते हुए मुख्यमंत्री और उच्च अधिकारियों से बात कर ग्रामीणों को जल्द से जल्द किस तरह इस विषम परिस्थिति से राहत मिल सके।