भागलपुर में लंबे समय से फरार अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

भागलपुर :- बिहार में भागलपुर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आपराधिक मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे 20 से अधिक अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम की घोषणा की गयी है।

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बुधवार को यहां बताया कि संबंधित थानों में दर्ज संगीन मामलों में करीब दो वर्षों से पुलिस की पकड़ से बाहर 20 से अधिक अपराधियों को फरारी घोषित करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिये एक हजार से पांच हजार रुपये तक की राशि के इनाम की घोषणा की गई है। जिले के सबौर एवं मुजाहिदपुर थानों मे दर्ज मामलों में लंबे समय से फरारी अपराधी क्रमश: झारखंड के गोड्डा जिले के बोआरीजोर थाना क्षेत्र के सुखड़ा पहाड़िया और मुजाहिदपुर थाने के बबरगंज इलाके के सुधीर चौधरी पर सर्वाधिक पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

एसएसपी भारती ने बताया कि इसी तरह पीरपैंती, सुल्तानगंज, सबौर, कहलगांव एनटीपीसी, महिला थाना सहित झारखंड के गोड्डा जिले के मेहरमा थाना क्षेत्रों के आठ फरार अपराधियों पर दो-दो हजार रुपये और इसी थानों के अन्य ग्यारह अपराधियों पर एक-एक हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। इन अपराधियों मे करीब छह कुख्यात भी शामिल है और सभी फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस की विशेष टीम भी गठित की गई है। इनाम की घोषणा के साथ ही पुलिस की शुरु की गई कार्रवाई मे जल्द ही उक्त अपराधी पकड़ लिए जायेंगे।

Leave a Reply