• Wed. Oct 20th, 2021

भागलपुर : सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, सुल्तानगंज की युवती ने गुजरात के युवक से रचाई शादी, युवती ने परिवार वालों पर लगाया गंभीर आरोप..

ByShivam Choudhary

Jul 27, 2021

सर मुझे यहां से निकालिये, वरना मेरे घर वाले मुझे मार देंगे…

भागलपुर : मदद की ये पुकार सुल्तानगंज के बालू घाट के समीप एक घर के बंद कमरे से आ रही थी, दरअसल एक महिला को उसके घर वालों (पिता, भाई) ने ही बंदी बनाकर रखा था, क्योंकि उसने अपने परिवार के मर्ज़ी के बिना सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आये गुजरात के एक लड़के से शादी रचा ली थी।

 

मामला भागलपुर के सुल्तानगंज थाना छेत्र के बालू घाट रोड की है जहां एक लड़की को उसके परिवार वालों ने ही बंधक बनाकर रखा है, पीड़िता ने व्हाट्सएप्प के जरिये वॉइस ऑफ बिहार टीम से संपर्क साधकर मदद की गुहार लगाई है। लड़की का कहना है कि उसने परिवार के मर्जी के बिना अपने प्रेमी से शादी रचा ली है, लड़का गुजरात में रहता है, अब मेरे परिवार वाले मुझे टॉर्चर कर रहे हैं और मेरे साथ मारपीट भी की जा रही है..जान से मारने की धमकी दी गयी है, मेरे पापा की दवा दुकान है और ये लोग मुझे खाने में स्लो पॉइज़न मिलाकर दे रहे हैं.. पीड़िता ने अपने वीडियो और फोटोज़ भी हमारे साथ शेयर किए हैं जिसमें उसके शरीर पर चोट ने निशान भी साफ दिखाई दे रहे हैं, वीडियो के जरिए उसने मदद की गुहार लगाई है… लड़की का कहना है कि उसे किसी तरह यहां से निकाल लिया जाए वरना परिवार वाले उसे मार देंगे..

सुल्तानगंज थाना नें लड़की से की पूछताछ
स्थानिय थाना के थानाअध्य्क्ष के द्वारा पूछताछ के दौरान पीड़िता ने कबूला की वो लड़के से स्टार मेकर एप्प पर जुड़ी, दोनों ने एक गाने पर डुएट वीडियो बनाया और फिर धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया और लड़के ने भागलपुर आकर लड़की से शादी भी रचा ली है।

वाट्सएप्प पर अपना वीडियो वायरल कर मांग रही है मदद
मदद की गुहार लगाते हुए लड़की ने अपना एक वीडियो बनाया और फिर उसे व्हाट्सएप्प के जरिये शेयर करने लगी, इसी दौरान पीड़िता नें मीडिया चैनल्स से भी अपना दुख शेयर किया।

लड़की के पिता नें बेटी को बताया दिमाग से अस्वस्थ
पिता ने बताया हमारे परिवार में सब पड़े लिखे हैं, लेकिन ये दिन भर मोबाइल में लगी रहती है , जबकि होम साइंस से ग्रेजुएट है, इसकी दिमागी हालात कुछ ठीक नही है, पटना में इलाज भी चल रहा है, दवाई खाने से इंकार करती है।

एसएसपी निताशा गुड़िया ने की लड़की के पति से बात
एसएसपी ने पीड़िता निष्ठा कुमारी के पति जितेंद्र से दूरभाष से बात की और उसको भागलपुर कोतवाली आने को कहा गया।एसएसपी ने कहा कि आपको यहाँ आना होगा, पुलिस के द्वारा आपको यहाँ प्रोटेक्शन दिया जाएगा, और पुलिस कस्टडी में आपकी शादी होगी फिर आप दोनों यहां से गुजरात जा सकते हैं, सिर्फ लडक़ी को यहां से भेजना संभव नहीं है।

आज महिला थाना नें पीड़िता से पूछताछ कर लिखित में आवेदन ले लिया है, लड़का के भागलपुर आने पर आगे की करवाई की जाएगी।