सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जाँच के लिए भाजपा नेता अर्जित चौबे ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

सुशांत सिंह राजपूत का मामला बिहार में तूल पकड़ लिया है। बिहार के सभी लोग व सभी राजनीतिक पार्टियां इस मामले पर एक साथ नजर आ रहे हैं।

 

वहीं लगातार बिहार के लोगों व राजनीतिक पार्टियों द्वारा सीबीआई जाँच करवाने की मांग की जा रही है लेकिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व मुम्बई पुलिस के दुर्व्यवहार से लोग परेशान हो चुके हैं। इसको लेकर भाजपा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अर्जित शाश्वत चौबे ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिख सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने गृह मंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि अत्यंत दुःख का विषय है कि बिहार के प्रतिभावान अभिनेता स्व सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद स्थिति में मौत होने के बाद मुम्बई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया।

 

वहीं डेढ़ महीने बीत जाने पर भी मुम्बई पुलिस ने मामले को उजागर करने के बजाय उलझाने का काम किया , अतः मैं इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करता हूँ ।

 

जिस प्रकार से उनकी मौत हुई है यह कहना गलत नही होगा कि सुशांत की हत्या की साजिश की गई थी जो सफल हुआ और यह एक सोची समझी साजिश थी

 

उन्हें मानसिक रोगी करार देने का कुत्सित प्रयास किया गया और उन्हें स्लो पॉयजन देकर सदा के लिए सुला दिया गया । बॉलीवुड में अपने कार्य के बल पर लोहा मनवाने वाले सुशांत को कायर बताकर आत्महत्या करने की बात पच नही रही है । उनके तमाम जानने वाले , उनके पिता श्री केके सिंह , उनकी बहन , अन्य परिवारवाले महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री के जैर जिम्मेदाराना रवैया को झांसा बता रहे हैं । अंत मे जब मुम्बई पुलिस ने कुछ नही किया तब उनके पिता ने पटना के स्थानीय राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है । पटना पुलिस जब मुम्बई गयी तो उन्हें मुम्बई पुलिस कोई सहयोग नही दे रही है और उन्हें चोरों की तरह वैन में बिठाकर ले जाया गया । कहीं न कहीं मुम्बई पुलिस का व्यवहार संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है । उनके परिवार वाले लगातार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे से उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे थे लेकिन अभी तक लीपापोती के अलावा कुछ नही हुआ । अब उनके परिवार वाले बिहार के मुख्यमंत्री से भी उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहें हैं । हम सभी उनकी असमय मौत से काफी दुखी हैं एवं मैं बिहारवासियों की तरफ से सीबीआई जांच की मांग करता हूँ ताकि उन्हें एवं उनके परिवार को न्याय मिल सके और बॉलीवुड की बड़ी मछलियां बेनकाब हों और उन्हें सजा मिले । कृपया ऐसे प्रतिभावान कलाकार की निर्मम मौत की सीबीआई जांच कराना चाहेंगे ।

Leave a Reply