बेगूसराय में आभूषण बनाने वाले कारीगर की मौत, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने मव जुटी पुलिस

जिले के नगर थाना क्षेत्र में एक ज्वेलरी कारीगर की संदिग्ध मौत से शहर में सनसनी फैल गई है. बेगूसराय पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है.

घटना बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र की है, जहां वार्ड संख्या 31 के लालू नगर विश्वनाथ नगर में एक ज्वेलरी कारीगर की संदिग्ध मौत हो गई है. मृतक की पहचान मीना बाजार बेतिया निवासी नंदलाल ठाकुर का पुत्र सरवन कुमार ठाकुर उर्फ मोंटी ठाकुर के रूप में की गई है. सूत्रों की माने तो मृतक सपरिवार पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के मकान रहकर कारीगरी का काम करता था और उसकी पत्नी अपने पुत्र एवं  पुत्री के साथ लगभग 1 सप्ताह पूर्व से मायके में है.

आखिर किन कारणों से पीड़ित ने मौत को गले लगाया इस बात का खुलासा अबतक नही हो सकी है और स्थानीय लोग कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं. हेड क्वार्टर डीएसपी निशित प्रिया ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि विश्वनाथ नगर में एक बॉडी लटका हुआ मिला है. उन्होंने बताया कि घर के कोई सदस्य घटनास्थल पर नहीं है.

डीएसपी ने जांच के बाद ही घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा होने की संभावना जताया है. फिलवक्त थाने की पुलिस मौके पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज आगे की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply