प्रधानमंत्री की रैली से पहले तेजस्वी बोले उम्मीद है कि PM बेरोजगारी और बिहार की बदहाली पर भी करेंगे बात

पीएम नरेंद्र मोदी की तीन जगहों पर आज रैली होने वाली है. लेकिन उससे पहले ही विपक्ष ने निशाना साधना शुरू कर दिया है. तेजस्वी यादव ने सवाल किया है कि शायद पीएम मोदी बिहार की बेरोजगारी पर कुछ बोले.

39 सांसद देने वाले बिहार को क्या मिला

तेजस्वी यादव ने कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि बिहार ने 40 में से 39 सांसद दिया है. ऐसे में केंद्र सरकार ने बिहार को क्या दिया है. इसको लेकर तेजस्वी ने ट्वीट किया कि आशा है प्रधानमंत्री आज बिहारवासियों को बतायेंगे कि शिक्षा,स्वास्थ्य,नौकरी,रोजगार, कृषि,उद्योग जैसे क्षेत्रों में बिहार 15 वर्षों से JDU-BJP सरकार के बावजूद भी राष्ट्रीय औसत के सबसे निम्नतम स्तर पर क्यों है? 40 में से 39 MP देने वाले बिहार को NDA ने बेरोजगारी के सिवाय क्या दिया?

प्रधानमंत्री की आज तीन जनसभा

नरेंद्र मोदी की पहली सभा सासाराम में होगी. दिन के 11 बजे वे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल, स्थानीय सांसद छेदी पासवान मौजूद रहेंगे. सासाराम की रैली से भाजपा के 12, जदयू के 12 और वीआईपी के 1 उम्मीदवार एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र से पीएम की रैली से वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे.

प्रधानमंत्री की दूसरी सभा दिन के एक बजे गया में होगी. इस सभा में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, सांसद ललन सिंह, चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी भी मौजूद रहेंगे. सिंह और चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। गया की रैली में भाजपा के नौ, जदयू के छह और हम के चार उम्मीदवार अपने विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे.

प्रधानमंत्री की आखिरी रैली भागलपुर में तीन बजे होगी. इस रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत एनडीए के 6 नेता मौजूद रहेंगे. भागलपुर की इस रैली से भाजपा के 10, जदयू के 13 और हम के एक उम्मीदवार अपने विधानसभा क्षेत्रों से वर्चुअल रूप से जुडेंगे.

Leave a Reply