• Mon. Jun 21st, 2021

बम धमाके से थर्राया अररिया जिले का बैरगाछी ओपी क्षेत्र, ब्लास्ट में मासूम समेत दो लोग घायल

ByRajkumar Raju

Jun 11, 2021

बिहार के बांका में एक मदरसे में हुए धामके के बाद अररिया में भी बम ब्लास्ट हुआ है. (Arariya bomb blast) अररिया में सीरियल ब्लास्ट (Arariya serial blast) की खबर सामने आ रही है. धमाके में एक मासूम समेत दो लोगों की घायल होने की सूचना है. दोनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने जिंदा बम भी बरामद किया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

घटना अररिया जिले के बैरगाछी ओपी क्षेत्र की है, यहां बुधेसरी फ़क़ीर टोला स्थित वार्ड संख्या 9 में और रामपुर पूरबी चौक पर दो ब्लास्ट हुए हैं. इस घटना में एक मासूम समेत दो लोगों के जख्मी होने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि शेख अबुल हसन का बेटा मोहम्मद अफरोज इस बेम धमाके में घायल हो गया है. रामपुर पूर्वी के वार्ड नंबर 10 के रहने वाले मोहम्मद रफीक का बेटा मोहम्मद जैश आलाम वसीमो रहीम (13) भी घायल हो गया है.

इस घटना के संबंध में बैरगाछी ओपी अध्यक्ष हरेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने दो जिंदा बम भी बरामद किया है. घटनास्थल पर भी तफ्तीश की गई है. जांच जारी है. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इधर बम धमाके के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.