नवादा में तेजस्वी के साथ रैली में राहुल ने पूछा – मोदी जी का भाषण कैसा लगा ?

बिहार में अब चुनावी दंगल धीरे-धीरे और भी रोमांचक होता जा रहा है। बिहार चुनाव में  पीएम मोदी ने सासाराम तो राहुल गांधी ने नवादा में अपनी पहली रैली संबोधित की। पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने का इंतजार देश बरसों से कर रहा था या नहीं।वहीं नवादा में तेजस्वी के साथ राहुल गांधी ने पीएम माेदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने लोगों से पूछा आपको मोदी जी का भाषण कैसा लगा ?

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि धारा 370 का फैसला हमने लिया, एनडीए की सरकार ने लिया लेकिन आज ये लोग इस फैसले को पलटने की बात कर रहे हैं। ये कह रहे हैं कि सत्ता में आए तो आर्टिकल-370 फिर लागू कर देंगे। इन लोगों को आपकी जरूरतों से कभी सरोकार नहीं रहा। इनका ध्यान रहा है अपने स्वार्थों पर, अपनी तिजौरी पर।

यही कारण है कि भोजपुर सहित पूरे बिहार में लंबे समय तक बिजली, सड़क, पानी जैसी मूल सुविधाओं का विकास नहीं हो पाया। अब पीएम मोदी गया में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी की सासाराम के बाद गया में दूसरी रैली है, इसके बाद भागलपुर में रैली होगी। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हसुआ और कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी बोले- पीएम ने वीरों का अपमान किया

राहुल गांधी बोले- चीन की सेना ने हमारे 20 सैनिकों को शहीद किया और हमारी 1200 किलोमीटर ज़मीन ली है। जब चीन हमारी ज़मीन के अंदर आया तो हमारे ​PM ने वीरों का अपमान करते हुए ये क्यों बोला कि हिन्दुस्तान के अंदर कोई नहीं आया। आज कहते हैं कि मैं सिर झुकाता हूं।

नवादा में राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी ने सेना का अपमान किया

नवादा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा जब बिहार के युवा सैनिक शहीद हुए, उस दिन प्रधानमंत्री ने क्या किया। लद्दाख में हिंदुस्तान की सीमा पर बिहार के युवा अपना खून-पसीना देकर जमीन की रक्षा करते हैं। चीन ने हमारे 20 जवानों को शहीद किया और हमारी जमीन पर कब्जा किया, लेकिन प्रधानमंत्री ने झूठ बोलकर हिंदुस्तान की सेना का अपमान किया।

प्रवासी मजदूरों के पलायन का मसला उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पलायन कर रहे प्रवासी मजदूरों की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मदद नहीं की। यही सच्चाई है। मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार बिहार सच्चाई को पहचानने जा रहे हैं. इस बार बिहार नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार को जवाब देने जा रहा है।

 

Leave a Reply