अंकिता लोखंडे की पडोसी का सामने आया बयान, बताया किसने की सुशांत की हत्या

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी कई बयान दिए थे. सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अंकिता लोखंडे की एक पड़ोसी का बयान सामने आया है. अंकिता लोखंडे की पड़ोसी जो कि बॉलीवुड की एक अभिनेत्री हैं, उन्होंने बॉलीवुड के बारे में एक नया खुलासा किया है.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उन्होंने यह बताया कि, रिया के आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के जीवन में ड्रग्स का एक अहम हिस्सा हुआ करता था. उन्होंने बताया कि इन सबके चलते  एक बार ड्रग्स मामले में फंस गई थी, लेकिन जल्द ही वह इस मामले से बाहर आ गई थी.

एक्ट्रेस ने कहा कि, ”जब मुझे सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जानकारी मिली तो मुझे इस बात के लिए बहुत ही दुख हुआ. मुझे ऐसा लग रहा था, जैसे कि मेरे बीते हुए पल फिर से वापस आ गए हैं”.

अभिनेत्री जानकारी देते हुए कहा कि, ”सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स मामले में उपयोग किया गया है, जबकि उसका इससे कोई लेना-देना नहीं था”. रिया चक्रवर्ती पर इल्जाम लगाते हुए उन्होंने कहा कि, ”रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का यूज़ किया है. सुशांत के साथ खेल खेला गया है, जिसमें सुशांत फंस गया”.

आगे बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि, ”मुझे वो समय याद आ रहा है, जब मैं भी इस उद्योग में शामिल थी, ड्रग की दुनिया में उस समय में नई-नई गई थी. मुझे इस बारे में कुछ खास जानकारी नहीं थी, मुझे यह एक पाउडर की तरह लग रहा था, जब बाद में मुझे यह पता चला तो मैंने कहा… हे भगवान मुझे बचा लो.”

ऐसा माना जाता था कि, अगर आप ड्रक्स नहीं रहे लेते हैं तो आप गांव से हैं. बड़ी-बड़ी पार्टियों में ड्रग्स का सेवन बड़ी मात्रा में किया जाता है. ड्रग्स का आदान प्रदान करने के लिए कई ड्रग डीलर भी हैं.

एक बड़ा खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, ”सुशांत सिंह राजपूत को एक ऐसा जहर दिया जा रहा था जिसमें इंसान की धीरे-धीरे मृत्यु हो जाती है. अगर मैं भी ड्रग्स की लत को समय पर नहीं छोड़ती तो, मेरे साथ भी यही होता और आज मैं जिंदा ना होती”.

अभिनेत्री का कहना है कि, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स का बड़ा हाथ है. रिया चक्रवर्ती इन सब में फंस गई, यह एक बहुत ही बुरी लत है, मैंने भी इस तरह का काफी नुकसान उठाया है वह दौर मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था”. बयान देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ”ड्रग्स का यह वही गिरोह है, जिसमें एक बार में फंस चुकी हूं. बॉलीवुड में ड्रग्स गिरोह काफी दिन से चला आ रहा है, बॉलीवुड का दूसरा नाम ड्रक्स ही है”.

हम आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु 14 जून को हुई थी. जिसके बाद से लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सीबीआई जांच के बाद एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था, जिसके बाद से लगातार पूछताछ चल रही है.

Leave a Reply