• Sat. May 21st, 2022

गज़ब : 4 साल के बच्चे ने चुपके से घर से ली कार की चाबी, खुद ड्राइव की कार, जाने फिर क्या हुआ

ByShivam Choudhary

May 5, 2022

क्या आपने कभी सोचा है कि 4 साल का बच्चा शैतानी करते हुए घर से गाड़ी लेकर जा सकता है? अगर नहीं. तो हम आज ऐसी ही एक घटना के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. दरअसल, नीदरलैंड की सड़कों पर एक 4 साल का बच्चा गाड़ी लेकर निकल गया. पहले तो बच्चे ने चुपके से घर से गाड़ी की चाबी ली. फिर नंगे पैर, पजामा पहनकर गाड़ी से सैर सपाटे पर निकल गया.

सड़क पर बच्चे को नंगे पैर और पजामे में देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने इमरजेंसी सर्विस को कॉल कर दिया. बता दें कि यह पूरा मामला बीते रविवार का हैै. नॉर्थ उट्रेच पुलिस फोर्स ने इस पूरे मामले की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक बच्चा अकेले, नंगे पांव, पजामें में सड़क पर मिला. उसे मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया. एंबुलेस के सदस्यों को उसके माता-पिता आसपास नहीं दिखाई दिए. ऐसे में वो बच्चे को पुलिस स्टेशन ले गए. पुलिस स्टेशन में बच्चे को खाने का सामान दिया गया. कुछ देर बाद पुलिस को इलाके में एक लावारिस गाड़ी के मिलने की सूचना मिली. गाड़ी पार्किंग में खड़ी गाड़ियों से टकरा गई थी. पुलिस ने जब लावारिस गाड़ी के रजिस्टर्ड मालिक को फोन लगाया तो वो फोन पुलिस स्टेशन में मौजूद बच्चे की मां को लगा.

फोन पर बच्चे की मां ने कहा कि उनका बच्चा हमेशा कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करता है. बाद में पुलिसवालों ने मां की बात बच्चे से करवाई. पुलिसवालों का कहना है कि इस बातचीत के दौरान उन्होंने बच्चे को हाथ से स्टेरिंग घुमाते हुए देखा तो उन्हें शक हुआ कि बच्चा ही गाड़ी को चला रहा होगा. पुलिस ने बच्चे की मां को दुर्घटना के स्थान पर आने को कहा.

पुलिस बच्चे को लेकर दुर्घटना के स्थान पर पहुंची. वहां बच्चे की मां और पापा दोनों आ चुके थे. पुलिस ने बच्चे से पूछा कि उसने कैसे क्या किया है? बच्चा तुरंत चाबी लेकर गाड़ी में चला गया और चाबी इगनिशन में डाल दी. गाड़ी स्टार्ट हो गई. इसके बाद उसने अपना एक पैर क्लच पर रखा और दूसरे से एक्सीलेटर पर लात मार दी. गाड़ी चल पड़ी. ये सब देखकर सभी को ये समझ आ गया कि इस शैतानी के पीछे बच्चे का ही हाथ था.