• Sat. Jun 25th, 2022

ललन सिंह के जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर भागलपुर स्टेशन चौक पर जदयू कार्यकर्ताओं ने की आतिशबाजी व लोगो को बांटी मिठाइयां

ByAditya

Jul 31, 2021

जनता दल यूनाइडेट (जेडीयू) के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह बनाए गए हैं। शनिवार को दिल्ली में जेडीयू की कार्यकारिणी की बैठक में उनके नाम पर मुहर लग गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में ललन सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय कमांडर बनाया गया है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री आरसीपीसी सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दिया। इसके साथ ही ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की घोषणा की गई।

शनिवार को दिल्ली में जदयू की कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के सभी सांसद और करीब दो दर्जन राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए। ललन सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की खबर जैसे ही भागलपूर पहुँची जदयू कार्यकर्ताओ ने जश्न मनाना शुरू कर दिया।

भागलपुर के स्टेशन चौक पर लोग एकदूसरे को मिठाइयां बांट रहे थे एवं आतिशबाजी कर रहे थे। जदयू के प्रदेश महासचिव विभूति गोस्वामी ने कहा कि हमसबो के अभिवावक आदरणीय राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह जी को जे डी यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर अपार खुशी हो रही है बहुत गौरव की बात है कि हमारे नेता ललन सिंह को ये जिम्मेदारी मिली। वो पार्टी को और मजबूत करेंगे।

उनकी भागलपुर शिक्षा और कर्म भूमि रहा है और वो 1970 से  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हैं। सभी कार्यकर्ता और नेता में ख़ुशियों की लहर देखने लायक़ था। इस मौके पर वरिष्ठ जदयू नेता विभूति गोस्वामी, शेखर पांडेय, राजदीप राजा समेत सैकड़ों जदयू कार्यकर्ता उपस्थित रहे।