• Thu. Jul 29th, 2021

The Voice of Bihar-VOB

खबर वही जो है सही

जेडीयू के बाद मांझी ने भी साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- नीतीश के खिलाफ हुई साजिश

ByShailesh Kumar

Jan 10, 2021

बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. जेडीयू की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के कई नेताओं ने हार के पीछे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था. अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के एक अन्य घटक हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के जीतनराम मांझी ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है.

हम अध्यक्ष ने बीजेपी पर इशारों ही इशारों में हमला बोला और साजिश रचने वाली पार्टी बता दिया. बीजेपी का नाम लिए बगैर जीतनराम मांझी ने कहा है कि नीतीश कुमार के साथ चुनाव में साजिश हुई. नीतीश कुमार के इस ऐलान के बाद कि उनकी सरकार बिहार में 5 साल चलेगी, जीतनराम मांझी ने आज ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि उन्हें गठबंधन धर्म निभाना अच्छे से आता है.

मांझी ने कहा कि एनडीए गठबंधन में शामिल दल के आंतरिक विरोध और साजिशों के बावजूद भी उनका सहयोग करना नीतीश कुमार की महानता है. उन्होंने कहा कि राजनीति में गठबंधन धर्म को निभाना अगर सीखना हो तो नीतीश कुमार से सीखा जा सकता है. गठबंधन में शामिल दल के आंतरिक विरोध और साजिशों के बावजूद भी उनका सहयोग करना नीतीश कुमार को राजनीतिक तौर पर और महान बनाता है.

जीतनराम मांझी ने अंत में लिखा कि नीतीश कुमार के जज्बे को मांझी का सलाम. गौरतलब है कि बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक न होने की चर्चा के बीच जीतन राम मांझी भी चर्चा में थे. चर्चा थी कि मांझी मंत्रिमंडल में एक और स्थान के साथ ही एमएलसी सीट को लेकर भी दबाव बना रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *