• Sat. May 21st, 2022

पुणे-अहमदनगर रोड पर हादसा; ट्रक ने कार-बाइक को टक्कर मारी, 5 की मौत और 4 घायल

ByShailesh Kumar

Jan 24, 2022

महाराष्ट्र में पुणे-अहमदनगर रोड पर ट्रक ने कार और दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। शिकारपुर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, कार में सवार दो लोग और दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हुई। चार की मौके पर मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतकों की पहचान मुंबई के कांदिवली निवासी स्वप्निल पंडित केंडल (24), पुणे शहर के दांडेकर पुल के पास निवासी लीना राजू निकसे व 24 वर्षीय तेजस राजू निकसे और पारनेर, अहमदनगर के निवासी विट्ठल पोपट हिंगड़े (38), रेशमा विट्ठल हिंगड़े (35) के रूप में हुई है।

हादसे के बाद से ड्रक ड्राइवर फरार
एपीआई रंजीत पठारे ने बताया, “दुर्घटना रविवार शाम करीब 6:15 बजे हुई। ड्राइवर ट्रक से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। ड्राइवर भाग गया है। अर्टिगा में सवार वाले लोग अहमदनगर में शादी में शामिल होने के बाद पुणे लौट रहे थे। एक बाइक पर सवार दंपति मुंबई की ओर जा रहे थे। दूसरी बाइक पर सवार व्यक्ति स्थानीय था।”

IPC और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार घायलों की पहचान सिद्धार्थ संजय केंडल, आशा राजू निकसे, राजू सीताराम निकसे और रोहन उत्तम बर्वेकर के रूप में हुई है। अर्टिगा कार में सवार निकसे परिवार के छह सदस्यों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है। उसके खिलाफ शिकारापुर पुलिस स्टेशन में IPC और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।