पति को छोड़कर आई युवती की गला घोटकर हत्या, 2 महीने बाद पुलिस ने पकड़ा

CrimeNationalUttar Pradesh
Google news

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। हत्या उसके प्रेमी ने गला घोटने के बाद चाकू से वार करके की थी। दोस्त ने वीडियो बनाई थी।

पुलिस ने युवती के प्रेमी और उसके दोस्त को एटा रोड से गिरफ्तार किया। प्रेमी ने पुलिस को बताया कि गर्भवती होने पर बच्चे को जन्म देने की जिद करने पर उसने हत्या की। घटना लाइनपार थाना क्षेत्र के फ्रेट कॉरिडोर के पास की है। यहां झाड़ियों में 12 जून की सुबह अज्ञात युवती का शव मिला था। गला रेतकर कर हत्या की गई थी। पास ही एक बोरी मिली थी।

एसएसपी सौरभ दीक्षित ने तीन टीमें गठित की। एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र ने शुक्रवार को बताया कि करीब 120 सीसीटीवी खंगाले थे। फुटेज में युवती के साथ दो युवक दिखे थे। पहचान करके एटा से दोनों युवकों अभिषेक ठाकुर निवासी जलूखेड़ा थाना सकरौली एटा (हाल पता निवासी विरजू का किराए का मकान मोहल्ला शोभा नगर थाना एत्माद्दौला आगरा) और दीपक चौधरी निवासी एटा रोड, राधा नगर कॉलोनी, टूंडला को गिरफ्तार किया गया।

युवती की पहचान गुलफ्शा निवासी एत्मादपुर आगरा के रूप में हुई। हत्यारोपी अभिषेक ठाकुर ने पुलिस को बताया कि गुलफ्शा से उसकी दोस्ती पहले से थी। जब वह 17 साल का था। 2021 में वह उसके साथ चला गया था। कुछ दिन साथ रहकर लौट गई थी। गुलफ्शा की शादी ग्वालियर में हो गई। वह उसे भूल गया था। फरवरी 2024 में इंस्टाग्राम के जरिए फिर मुलाकात हो गई। वह ग्वालियर जाने लगा। घुमाने के बहाने टूंडला लाकर की हत्या हत्यारोपी ने बताया कि वह ग्वालियर बार-बार जाने से परेशान था।

20 अप्रैल 2024 को गुलफ्शा ग्वालियर से भाग आई। आगरा कैंट से उसे रामबाग में किराए का कमरा लेकर रखा। वहां गर्भवती हो गई। बच्चे को जन्म देने की जिद पर अड़ गई। कहा कि गर्भपात करवाया तो जेल भिजवा देगी। इससे रास्ते से हटाने का निर्णय ले लिया। उसे आगरा में ही मारने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुआ। तब हत्या में दोस्त दीपक को भी शामिल कर लिया। 11 जून को घुमाने के बहाने टूंडला ले आया, नुमाइश देखी। उसके बाद लाइनपार में ले जाकर हत्या कर दी।

Rajkumar Raju

5 years of news editing experience in VOB.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।