3D Curved स्क्रीन, बड़ी बैटरी और जबरदस्त कैमरे वाला 5G फोन, कीमत भी काफी कम

Gadgets
Google news

मोटोरोला का भारत में आने वाला स्मार्टफोन Moto G85 5G पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। यह स्मार्टफोन कल यानी 10 जुलाई को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसमें कई शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जाने की उम्मीद है। फोन कल दोपहर को लॉन्च होगा और हमारे पास फोन के बारे में पहले से ही कई डिटेल्स हैं। भले ही इसका लास्ट प्राइस और स्पेसिफिकेशन इसके लॉन्च के बाद ही पता चलेंगे, लेकिन फोन के बारे में अभी काफी कुछ सामने आ गया है।

Moto G85 5G को यूरोप में Motorola S50 Neo के रीब्रांडेड वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया गया है, जिसे Motorola Razr 50 सीरीज के साथ चीन में लॉन्च किया गया था। अगर भारतीय वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन यूरोप में लॉन्च किए गए फोन जैसे ही हैं, तो उम्मीद है कि Moto G85 में 6.67-इंच का pOLED डिस्प्ले, Snapdragon 6s Gen 3 चिपसेट, तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे। आइए फोन की सभी डिटेल्स जानते हैं…

डिस्प्ले और डिजाइन

Moto G85 5G में शानदार 3D Curved 6.67-इंच pOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ, स्मूथ स्क्रॉलिंग और बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा। डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिल सकती है। डिजाइन के मामले में, Moto G85 5G एक स्लीक और हल्का डिवाइस होगा। डिवाइस तीन खूबसूरत वीगन लेदर फिनिश में आएगा।

प्रोसेसर

Moto G85 5G में स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 चिपसेट होगा, जिससे बेहतर परफॉर्मेंस मिलने की उम्मीद है। यह चिपसेट, 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलकर, मल्टीटास्किंग को आसान बनाएगा। फोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वैरिएंट भी उपलब्ध होगा, जो अलग-अलग यूजर्स की जरूरतों को पूरा करेगा।

कैमरा

Moto G85 5G में डुअल-कैमरा सिस्टम मिल सकता है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का Sony LYT-600 सेंसर होने की उम्मीद है, जिससे लो लाइट में भी क्लियर फोटो मिलेंगी। इसके साथ ही 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा, जो लैंडस्केप या ग्रुप शॉट्स को कैप्चर करने के लिए एकदम सही है। सेल्फी लवर्स के लिए फोन के फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है, जो हाई-क्वालिटी वाले सेल्फ-पोर्ट्रेट और वीडियो रिकॉर्ड करेगा।

बैटरी

फोन IP52 रेटिंग के साथ आने की उम्मीद है, जो डस्ट और पानी से फोन को बचाएगा। इसके अलावा, डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। इसके साथ ही फोन 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जिससे यूजर्स अपने डिवाइस को जल्दी से रिचार्ज कर सकेंगे। फोन की कीमत 24,990 रुपये हो सकती है।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।