• Sat. May 21st, 2022

सीवान में सड़क हादसे में 2 इंटर छात्र की मौत 1 गंभीर; कुछ में देते बोर्ड परीक्षा

ByRajkumar Raju

Jan 24, 2022

सीवान में रविवार रात पिकअप ने तीन छात्रों को रौंद दिया। इसमें 2 की मौत हो गई, जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। घटना जिले के बड़हरिया थाना के छक्का टोला गांव के पास हुई। तीनों युवक इंटर के छात्र थे। इंटर परीक्षा में शामिल होने वाले थे। रविवार को अपने परीक्षा केंद्र के नजदीक कमरा ढ़ंढने गए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान ही हादसे के शिकार हो गए।

बाइक और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर हो गई। बाइक सवार तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इसमें एक की मौत घटनास्थल पर हो गई, वहीं दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि तीसरे का इलाज गंभीर हालत में गोरखपुर में चल रहा है। तीनों छात्र गोपालगंज के माझा गढ़ थाने के धर्म परसा गांव के रहने वाले थे। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची बड़हरिया थाना की पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पिक-अप ने बाइक सवार इंटर के तीन छात्रों को रौंदा

स्थानीय लोगों ने बताया, ‘गोपालगंज के माझा गढ़ थाना के धर्म परसा गांव के रहने वाले संजीत कुमार, मिथिलेश कुमार और दीपू यादव इंटर के छात्र है। जो इस बार के इंटर परीक्षा में शामिल होने वाले थे। परीक्षा मीरगंज में होनी थी। रविवार दोपहर में तीनों एक बाइक पर सवार होकर मीरगंज में परीक्षा केंद्र के नजदीक भाड़े का कमरा ढूंढने आए थे। जहां से रविवार देर शाम गांव लौट रहे थे। तभी पिकअप ने रौंद दिया।

गंभीर रूप से घायल तीनों दोस्त घायल हो गए। जहां थोड़ी देर बाद घटनास्थल पर ही संजीत कुमार की मौत हो गई। वहीं, घटनास्थल पर ही गिरे पड़े इन छात्रों पर किसी राहगीर की नजर पड़ी तो ग्रामीणों को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीणों ने सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को गोरखपुर रेफर कर दिया। जहां रात्रि में इलाज के दौरान मिथिलेश ने भी दम तोड़ दिया। जबकि एक मात्र जीवित दीपू कुमार का इलाज गोरखपुर में चल रहा है।