आत्महत्या से 18 दिन पहले नूर मालबिका ने मुंडवाए थे घने काले बाल, वीडियो देख लोग कर रहे ऐसे-ऐसे सवाल

National

काजोल के साथ ‘ट्रायल’ में नजर आई एक्ट्रेस नूर मालबिका दास के आत्महत्या करने की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक्ट्रेस की मौत के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे एक्ट्रेस ने मौत से ठीक 18 दिन पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

साल 2023 में काजोल ने ‘द ट्रायल’ वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू किया था। इस सीरीज में उनके साथ एक्ट्रेस नूर मालबिका दास भी नजर आई थीं। हाल में ही सामने आई एक्ट्रेस की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया है। बताया गया कि वो लोखंडवाला में फ्लैट में किराए पर रहती थीं, जहां से उनकी डेडबॉडी रिकवर की गई। बताया जा रहा है कि उनका शव बुरी हालत में मिला। दुर्गंध से परेशान होकर पड़ोसियों ने 6 जून को पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद उनके घर का दरवाजा तोड़ा गया। घर के अंदर नूर की डेडबॉडी सड़ी-गली हालत में पंखे से लटकी मिली। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने मामले को आत्महत्या करार दिया। इसके साथ ही परिवार को भी घटना के बारे में सूचना दी गई, लेकिन मौके पर कोई भी नहीं पहुंचा। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो देखने के बाद अजब-गजब सवाल पूछ रहे हैं।

वायरल हो रहा बाल मुंडवाने का वीडियो

सामने आए वीडियो में नूर मालबिका दास सैलून में बैठकर अपने बाल मुंडवाती दिख रही हैं। ये वीडियो उन्होंने खुद ही अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर शेयर किया था। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने एक इमोशनल गाना भी बैकग्राउंड में लगाया था। एक्ट्रेस के घने काले बाल देखकर हेयर ड्रेसर उनसे पूछती है कि कितना कटाना है और एक्ट्रेस इशारों-इशारों में उसे पूरा साफ करने के लिए कहती हैं। ये वीडियो 19 मई को पोस्ट किया गया है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘रक्षक+प्रेमी+आस्तिक।’ इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं और जानना चाह रहे हैं कि वो आखिर क्यों अपने घने काले बाल मुंडवा दी हैं। एक शख्स ने लिखा, ‘क्या ये काफी परेशान थीं।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘क्यों बाल मुंडवा दी ये?’ एक और शख्स ने ये भी लिखा, ‘क्या इसे मौत का पहले से अंदेशा था।’ वहीं एक ने लिखा, ‘क्या वो काफी बीमार थीं।’

https://www.instagram.com/reel/C7Jnoa5KCHk/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव

बाल मुंडवाने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार पोस्ट करती रही है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक बाल्ड हेड वाली तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मालबिका इन दिनों काफी पोस्ट साझा कर रही थीं और पोस्ट में वो अपने मन की बाते बयां कर रही थीं। आखिरी पोस्ट में भी उन्होंने कहा कि उनका चेहरा मिरर की तरह है और जैसे लोग होते हैं उनके लिए वैसा ही होता है। उनका ये पोस्ट भी काफी वायरल हुआ है।

लाश लेने भी नहीं आया परिवार

बता दें, पुलिस ने सोमवार को बताया कि अभिनेत्री नूर मालाबिका दास मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार उन्हें संदेह है कि उनकी मौत आत्महत्या से हुई है। एयर होस्टेस से अभिनेत्री बनीं नूर ने ‘द ट्रायल’ के अलावा भी कई और शोज में काम किया। 37 वर्ष की एक्ट्रेस असम की रहने वाली हैं। बताया जा रहा है कि उनके परिवार में मां-पिता और भाई-बहन हैं। एक्ट्रेस के परिवार से कोई भी उनकी डेडबॉडी रिकवर करने नहीं आया जिसके बाद पुलिस ने ही एनजीओ की मदद से उनका दाह संस्कार किया।  वो ‘सिसकियां’, ‘वॉकमैन’, ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अनदेखी’ और ‘बैकरोड हसल’ में काम करती दिखी थीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।