हैवान पति ने पत्नी की ईट से कूच-कूच कर की हत्या

 

कोई भी इंसान इतना भी क्रूर कैसे बन सकता है कि वो अपने पत्नी की ही बेरहमी से हत्या कर दे जिसके साथ उसने सात जन्मों के रिश्तों के कसमे खाई है जिसके साथ उसने अग्नि के सात फेरे लिए थे लड़की अपने घर बार को छोड़कर सब कुछ भुला कर अपने नए जीवन की शुरुवात के लिए ससुराल आती है मगर आज भी समाज मे महिलाओं को उसके पति के द्वारा प्रताड़ना झेलना पड़ता है।

बिहार के शिवहर जिले में एक हैवान पति की हैवानियत भरी घटना की खबर सामने आई है।जानकारी के अनुसार पत्नी के मोबाइल पर अनजाने कॉल आने से नाराज पति ने पत्नी की ईंट पत्थरों से कूच-कूच कर हत्या कर दी।मामला शिवहर के पूरनहिया थाना इलाके के बसंत पट्टी टोले की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात एक पति ने अपनी पत्नी की ईंट से कूच-कूचकर हत्या कर दी।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फौरन पहुंची तथा हैवान पति को गिरफ्त में ले लिया।बताया जाता है कि कल देर शाम बसंत पट्टी के दुबे टोला के निवासी बच्चा दुबे ने अपनी पत्नी 45 वर्षीय नायडू देवी की ईंट से कूच-कूचकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मृतका नायडू देवी के मोबाइल फोन पर किसी अंजान शख्स का कॉल आया था,जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी बीच पति ने ईंट से कूच-कूचकर पत्नी की हत्या कर दी। इस जघन्य हत्याकांड के लिए आरोपी पति को गिरफ्तार भी कर लिया है।मामले में गिरफ्तार पति ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया हैं।पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Leave a Reply