हेंमत सरकार पर बरसी सीता सोरेन, बोली- रोका नहीं गया तो बिक जायेगा झारखंड

Jharkhand
Google news

दुमका संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी अपनी प्रतिष्ठा नहीं बचा सकीं। बावजूद इसके कि विधानसभा चुनाव की तैयारी में बीजेपी दुगुने उत्साह के साथ जुट गई है। पार्टी नेत्री सीता सोरेन अपनी बेटी जयश्री सोरेन के साथ सूदूर गांव हरचंडी, जूरगुडीह, धोना और रानीगंज का तुफानी दौरा की है। जहां हर उम्र के लोगों के साथ भेंट की है। उन्होंने संताली में लोगों से बातचीत करते हुए उनकी समस्याएं से रूबरू हुई ‌ । लोगों को संबोधित करते हुए सीता सोरेन ने हेमंत सोरेन सरकार पर जबरदस्त प्रहार किया है। कहा है कि जेल से छूटने के बाद फिर से झारखंड में लूट, खसोट मचने लगा है। अगर हेमंत सोरेन को रोका नहीं गया तो एक दिन पता चलेगा कि पूरा झारखंड ही बिक गया है।

सीता सोरेन ने कहा कि जब दुर्गा सोरेन थे। तब झामुमो सिद्धांतों की पार्टी थी। लेकिन आज झारखंड मुक्ति मोर्चा दलाल और बिचौलियों का पार्टी बनकर रह गया है। आए दिन हेमंत सोरेन सरकार के मंत्री और विधायक जेल जा रहा है। झामुमो पूरी तरह लूट, खसोट में सनलिप्त है। इस सरकार से किसी का भला नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि मैं खुद 14 साल मुक्ति मोर्चा के साथ रही। झारखंड को बचाने के लिए अब मैं बीजेपी में हूं। नरेंद्र मोदी सरकार के साथ मिलकर हमें हेमंत सोरेन सरकार से झारखंड को बचाना है ‌ इसके भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना है। उन्होंने दावा किया कि झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी। झारखंड की जनता जेएमएम परिवार की वंशवाद की राजनीति को जान चुकी है। इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता देगी। जो सोरेन परिवार अपनी बहू का नहीं हुआ। वह झारखंड की जनता का क्या होगा। झामुमो झारखंड की जनता पर अत्याचार कर रही है। इस सरकार में लूट, हत्या, दुष्कर्म जैसी घटना काफी बदस्तूर जारी है। इस सरकार में पदाधिकारी बेलगाम है। लिहाजा आम लोग दरबदर भटक रहे हैं।

बीजेपी की वरिष्ठ नेत्री बबीता झा ने कहा कि सीता सोरेन के भाजपा में आने से आज भाजपा काफी मजबूत हुई है। हम लोग सीता सोरेन के मार्गदर्शन पर चलने का काम करेंगे और झारखंड को और भी मजबूत करने करेंगे। उन्होंने कहा कि आपकी बार हमारी सरकार। हेमंत सोरेन को जितना दम लगाना है लगा ले। इस बार झारखंड में भाजपा की सरकार बनना तय है। आप लोगों का साथ हम लोगों को चाहिए। आपका साथ और विश्वास के साथ ही हम झारखंड में भाजपा की सरकार बनाने जा रहे हैं। वही श्रीमती झा ने कहा कि आज हमने जो सब जनसंपर्क अभियान चलाया इस अभियान को रोकने में झामुमो ने कोई कसर नहीं छोड़ा फिर भी हम लोग आपके बीच हैं। मौके पर रमणी मरांडी, मोहनलाल, शिवानी मिश्रा, श्रीकांत हेंब्रम, सिकंदर टुडू, नजीर सोरेन, उषा सोरेन, प्रमिला मिश्रा, बबीता हेंब्रम, कामिनी मुर्मू सहित अन्य मौजूद थे।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।