सोनपुर डिवीजन के समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड के सिहो और सिलौत के बीच रेल हादसा,पूजा स्पेशल ट्रेन हुई बेपटरी

MUZAFFARPUR: सोनपुर डिवीजन के समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड के सिहो और सिलौत के बीच रेल हादसा हुआ है. रेलवे की पूजा स्पेशल ट्रेन 05048 की दो बोगियां मंगलवार की देर शाम पटरी से उतर गई हैं.

समस्तीपुर रेल मंडल के डीसीएम प्रसन्न कुमार ने बताया कि इस रेल हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि,समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन ठप हो गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही राहत एवं बचाव टीम को दुर्घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया है. बता दें कि आज यानी 20 अक्टूबर से ही ये पूजा स्पेशल ट्रेन गोरखपुर से कोलकाता के लिए जा रही थी. इस दौरान सिहो और सिलौत स्टेशन के बीच ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गई हैं. बताया जाता है कि ट्रेन शाम 5:20 बजे के आस-पास जब मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर की ओर जा रही थी तभी ये हादसा हुआ है. साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि पटरी से उतरने के दौरान बोगियों में लगे झटके के कारण कुछ यात्री मामूली चोटिल भी हुए हैं. इस बीच समस्तीपुर रेलमंडल ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है. समस्तीपुर रेलमंडल के मुताबिक पटरी से उतरी पूजा स्पेशल ट्रेन नंबर 05048 से संबंधित जानकारी के लिए 06274232227 हेल्प लाइन नंबर है.

­

Leave a Reply