सुशांत सिंह की मौत मामले में सांसद सुशील सिंह ने महाराष्ट्र सीएम को भेजा पत्र

 

 

सुशांत सिंह की मौत मामले अब महाराष्ट्र ही नही बिहार की राजनीति भी तेज होने लगी है बिहार पुलिस बीते 4 दिनों से मुम्बई में मामले की छानबीन कर रही है लेकिन महाराष्ट्र सरकार किसी भी प्रकार की न तो मदद कर रही है और न ही मुम्बई पुलिस को करने दे रही है। औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह ने महाराष्ट्र सीएम को भेजा पत्र
मामले की जांच सीबीआइ को देने की मांग की है।

उन्होंने लिखा उद्धव, मुझे पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय बाला साहेब के जैसे आप भी पूर्ण न्याय करेंगे और देश के लोगों को निराश नहीं करेंगे. इन्हीं लाइनों के साथ औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है. सांसद ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग को लेकर महाराष्ट्र सीएम को दो पन्ने का पत्र लिखा है।

इस पत्र में सांसद ने सुशांत की प्रतिभाओं का जिक्र किया, उनकी दरियादिली के उदाहरण दिये. सुशांत की सफलता की वजह से छोटे शहरों के युवाओं में आये आत्मविश्वास का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक व संदेहास्पद मृत्यु से न केवल उनके परिवार व प्रशंसकों को दुख पहुंचा है, बल्कि देश के करोड़ों युवा जो अपनी मेहनत के बल पर अपने सपनों को पूरा करने की चाह रखते हैं उन्हें बहुत निराशा हुई है.

देश चाहता है निष्पक्ष जांच 

सांसद ने आगे लिखा है कि अाज देश के करोड़ों नागरिकों के मन में इस दुखद घटना को लेकर बहुत रोष है. सभी की इच्छा है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो ताकि सुशांत की मौत के असली कारण देश के सामने आ सके और उनके परिजनों को न्याय मिल सके. सांसद ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने उसके परिवार से मुलाकात की. परिवार ने इस मौत को लेकर शंका सांसद के साथ भी साझा किया. अब सुशांत के पिता ने न्याय के ही उम्मीद में पटना के राजीवनगर थाने में एफआइआर दर्ज कराया है. सांसद ने मुख्यमंत्री से निवेदन करते हुए लिखा कि इन विशेष परिस्थितियों में सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच देश की सबसे विश्वसनीय जांच एजेंसी सीबीआइ से कराने की अनुशंसा की जानी चाहिए, ताकि इस मामले में उचित न्याय हो सके.

Leave a Reply