सुरत में भरभराकर गिरी पांच मंजिला इमारत

AccidentGujaratNationalSurat
Google news

गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक पांच मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। हादसे में 15 लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, हादसा सूरत के सचिन पाली गांव में हुआ है। घटनास्थल पर फायर और पुलिस की टीमें मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि यह एक पुरानी इमारत थी।

जानकारी के मुताबिक सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में भारी बारिश के दौरान पांच मंजिला इमारत ढह गई है। इस बिल्डिंग की हालत बहुत जर्जर थी इसके बावजूद भी यहां 10-15 लोग रहे रहे थे। बिल्डिंग के गिरने के बाद तुरंत मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और उन्होंने दबे हुए लोगों को बचाने की कोशिश की। इसी बीच प्रशासन को भी इस हादसे की सूचना दी गई। प्रशासन की ओर से तुरंत मौके पर दमकलकर्मियों को पहुंचाया गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बिल्डिंग पूरी तरह से जर्जर हो चुकी थी और इसके बावजूद भी इसमें कुछ लोगों के रहने की खबरें भी सामने आई थीं। घटना के बाद इलाके में पुलिसबल तैनात किया गया है और रेस्क्यू अभी भी जारी है। फिलहाल दमकलकर्मी मौके पर मलबा हटाने में लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि जो लोग बिल्डिंग में रह रहे थे वह सभी जब बिल्डिंग गिरी तो दौड़ कर सभी बाहर आ गए थे।

इलाके में अफरा-तफरी

बिल्डिंग के गिरने की वजह से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। बिल्डिंग की ढहने की वजह से आस-पास के कई घरों तक धमस पहुंची है। जिसके बाद इलाके में रहने वाले लोगों के बीच डर का माहौल पैदा हो गया है। वहीं मलबे के नीचे अभी भी तलाश की जा रही है। लोगों के फंसे होने की आशंका के चलते मलबे को हटाने के लिए बहुत ही संभालकर मशीनों का प्रयोग किया जा रहा है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।