सीएम नीतीश बोले-मुझे पूरा भरोसा है जो भी कुछ काम बचा है, अगली बार मोदी जी सब पूरा कर देंगे

BiharNationalPolitics

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है हमारी पार्टी जदयू नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। ये बहुत की खुशी की बात है कि दस साल से ये प्रधानमंत्री हैं और फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की। मुझे पूरा भरोसा है कि जो भी कुछ काम बचा है, अगली बार ये सब पूरा कर देंगे। हमलोग पूरे तौर पर सबदिन इनके साथ रहेंगे। इनके नेतृत्व में सभी लोग काम करेंगे।

मुख्यमंत्री शुक्रवार को संसद भवन के सेंट्रल हॉल में आयोजित एनडीए संसदीय दल की बैठक में बोल रहे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा। बिना किसी का नाम लिये कहा कि इस बार हम देखे हैं कि कुछ इधर-उधर जीत गया है। पर अगली बार ये सब हारेगा। हमको पूरा भरोसा है। बिना मतलब की बात बोलने के सिवा क्या ही क्या है। आजतक कोई काम नहीं किया है। कभी देश की कोई सेवा नहीं की है। प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, आपने देश की इतनी सेवा की है, इसके बाद ऐसा हुआ है। इस मौके के बाद आगे अब उनलोगों के लिए कोई गुंजाइश नहीं रहेगी। सब खत्म हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार और देश बहुत आगे बढ़ेगा। बिहार का भी जो काम बचा हुआ है, वो सब हो जाएगा। सबसे पुराना इलाका है बिहार। हमलोग पूरे तौर पर, जिस तरह से आप चाहिएगा उस काम में लगे रहेंगे। इतने लोग साथ हैं, बहुत अच्छा है। सबलोग बहुत अच्छे ढंग से बात कर रहे हैं। सबलोग ठीक हैं, मिलकर चलेंगे, हमलोग पूरी तरह आपके साथ रहेंगे। आप पूरे देश को आगे बढ़ाएंगे, ये बहुत खुशी की बात है। मेरा आग्रह यही है कि जल्द-से-जल्द आपका काम शुरू हो जाये, शपथग्रहण हो जाए। आप इतवार को करने वाले हैं, हम तो चाहते थे कि आज ही हो जाता तो अच्छा था। उन्होंने कहा कि इधर-उधर कोई करना चाहता है तो उसको कोई लाभ नहीं है। एनडीए में सब पार्टी के लोग खुश हैं। हम सभी लोग प्रधानमंत्री के साथ रहेंगे। इनकी बात को मानते हुए आगे चलेंगे। इधर, एनडीए की बैठक के बाद घटक दलों के नेताओं के साथ नीतीश कुमार भी राष्ट्रपति भवन पहुंचे और अपना समर्थन पत्र सौंपा।

See also  क्रिकेट खेलते खिलाड़ी की मौत, हार्ट अटैक से 25 साल के युवक की गई जान

हमलोग पूरे तौर पर सबदिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रहेंगे। इनके नेतृत्व में सभी लोग काम करेंगे। इन्होंने पूरे देश की सेवा की। मुझे पूरा भरोसा है कि जो भी कुछ काम बचा है, अगली बार ये सब पूरा कर देंगे।

-नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री

कोई भी निर्णय लेने को नीतीश कुमार अधिकृत

एनडीए संसदीय दल की बैठक के पहले दिल्ली में शुक्रवार को हुई जदयू ससंदीय दल की बैठक में आगे कोई भी निर्णय लेने के लिए मुख्यमंत्री सह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को अधिकृत किया गया। लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी के संसदीय दल की यह पहली बैठक दिल्ली स्थित मुख्यमंत्री के आवास पर हुई। बैठक में सभी 12 नवनिर्वाचित सांसद और तीन राज्यसभा के सांसद मौजूद थे। बैठक के बाद राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि पार्टी के संसदीय दल के नेता के चयन समेत सभी तरह के निर्णय के लिए मुख्यमंत्री अधिकृत किये गये हैं। माना जा रहा है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के किन सांसदों को मौका मिलेगा, इसका फैसला भी जल्द ले लिया जाएगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।