सहरसा में दिनदहाड़े में फाइनेंस कर्मी से लूट, चाकू मारकर 8 लाख रुपये ले गए बाइक सवार अपराधी

CrimeBiharSaharsa
Google news

सहरसा में मंगलवार को सदर थाना के मत्स्यगंधा के समीप दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी को चाकू से हमला कर 8 लाख 63 हजार रुपया लूटकर फरार हो गया। चाकू के हमले में फाइनेंस कर्मी बुरी तरह से जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जख्मी युवक को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया।

जख्मी फाइनेंस कर्मी राजनंदन कुमार ने बताया की वो जन फाइनेंस कंपनी में काम करते है ।इनका काम लोन बांटना और कलेक्शन करना है।

मंगलवार को अपने घर रहुआ तुलसियाही से कलेक्शन का पैसा बैग में रखकर आ रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधी पीछे से आकर उसपर चाकू से हमला कर बैग में रखे 8 लाख 63 हजार रुपया लूटकर फरार हो गया।

जन स्मॉल फाइनेंस कंपनी में काम करता है घायल युवक

सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि राजनंदन कुमार, जो रहुआ तुलसियाही के रहने वाले हैं। ये जन स्मॉल फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। इनके साथ लूट की घटना हुई है, इन्हें घायल कर दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रथम जानकारी मिली है कि कलेक्शन का पैसा 10 दिनों से राजनंदन के घर पर रखा था। वह अपने घर से पैसा लेकर हकपाड़ा ऑफिस के लिए निकले थे, जहां रास्ते में इनके साथ घटना हो गयी। पुलिस सभी बिंदुओं पर काम कर रही है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।