संजय राउत के बेतुके बयान से नाराज सुशांत के भाई, करेंगे मानहानि का केस

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चल रही जांच के बीच राजनीति भी गरमा गई है. इस कड़ी में सुशांत राजपूत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बब्लू ने शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही है. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में संजय राउत ने एक लेख के जरिये सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा दो शादी करने का दावा किया था. अब सुशांत के भाई ने इस मामले में राउत पर केस करने की बात कही है.

दरअसल, संजय राउत ने कहा था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की है. इससे सुशांत सिंह और उनके पिता के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था. संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में एक बड़ा सा लेख लिखा था. इसमें उन्होंने दावा किया था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी. इसको सुशांत ने स्वीकार नहीं किया था.

इससे साथ-साथ अखबार में सुशांत के पिता की शादी से सुशांत सिंह राजपूत के नाखुश रहने की भी खबर छपी थी इसी के खिलाफ सुशांत के भाई नीरज कुमार बब्लू ने संजय राउत पर मानहानि का केस करने की बात कही है.

 

मीडिया रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक दिवंगत अभिनेता के मामा आरसी सिंह ने संजय राउत के बयान को गलत बताते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है. उन्होंने कहा है कि सुशांत के पिता ने दो शादियां नहीं की हैं. आरसी सिंह ने कहा कि संजय राउत इस तरह के गलत बयान देकर अफवाह फैला रहे हैं.

संजय राउत ने सुशांत के परिवार के बारे में सामना में लिखा था, ‘एक बात सत्य है कि सुशांत का पटना में रहने वाले अपने पिता से संबंध अच्‍छे नहीं थे. मुंबई ही उसका ‘आशियाना’ था. इस पूरे दौर में सुशांत, पिता और अन्य रिश्तेदारों से कितनी बार मिला, सुशांत कितनी बार पटना गया, ये सामने आने दो. अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती ये दो अभिनेत्रियां उसके जीवन में थीं.

इनमें से अंकिता ने सुशांत को छोड़ दिया था और रिया उसके साथ थी. अब अंकिता, रिया चक्रवर्ती के बारे में अलग बात कर रही हैं. असल में अंकिता और सुशांत अलग क्यों हुए इस पर प्रकाश डालने के लिए कोई तैयार नहीं है, जो कि जांच का एक हिस्सा होना चाहिए.’

Leave a Reply