श्रावणी मेला की तैयारी को लेकर भागलपुर डीएम नवल किशौर चौधरी ने अधिकारियों के साथ नमामि गंगे घाट एंव कांवरिया पथ का निरक्षण कर लिया जायजा

Bhagalpur
Google news

भागलपुर : सुलतानगंज के अजगैवीनाथ धाम में श्रावणी मेला को लेकर भागलपुर डीएम नवल किशौर चौधरी जिला एंव प्रखण्ड के तमाम पदाधिकारी के साथ नमामि गंगे घाट एंव कांवरिया पथ का निरक्षण कर जायजा लिया। इस दौरान भागलपुर डीएम नवल किशौर चौधरी ने नगर परिषद के सभापति राज कुमार गुड्डू, कार्यपालक पदाधिकारी मृतुन्जय कुमार को गंगा घाट एंव शहर में साफ सफाई पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने का आवश्यक दिशा निर्देश दिए और पीएचडी विभाग के अधिकारी, थानाध्यक्ष प्रिय रंजन सहित सभी विभाग के अधिकारीयों को भी आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए ससमय कार्य पुर्ण करने का निर्देश दिए।

इस भागलपुर डीएम नवल किशौर चौधरी ने मिडिया को बताया कि श्रावणी मेला की तैयारी को लेकर सभी विभाग के अधिकारियों के साथ गंगा घाट का निरक्षण किया गया है। जो गंगा घाट में पानी, बिजली, शौचालय, पार्किंग की व्यवस्था दुरुस्त किया जा रहा है जो समय से पहले सभी कार्य पुर्ण कर लिया जायगा कांवरियों को कोई भी परेशानी‌ नहीं होगी और सडक जर्जर के सवाल पर कहा कि इसके लिए कहा गया है।

जो समय से पहले दुरुस्त कर लिया जाएगा, कांवरिया पार्किंग दुर होने के सवाल पर कि उसके लिए विभाग को निर्देशित किया जाएगा जो आसपास एक ढेंढ किलोमीटर के ही रेंज में किया जाएगा की बात कही।

वही भागलपुर एसपी आनंद कुमार ने भी कांवरियों की सुरक्षा के सवाल पर कहा कि अगले वर्ष दो साल श्रावणी मेला हुआ था इस वर्ष एक वर्ष का श्रावणी मेला होना है कांवरियों की भीड़ अधिक होना है इसके लिए सुरक्षा बल को गंगा घाट से लेकर कांवरिया पथ तक सुरक्षा बल को बढाया जाएगा कांवरियों को कोई भी परेशानी नहीं होगी।

गंगा घाट में चोरी की घटना के सवाल पर कहा कि इसके लिए गंगा घाट में सीसीटीवी कैमरे एंव सुरक्षा बल को 24 घंटे तैनात किये जाएगें की बात कही। इस दौरान डीडीसी कुमार अनुराग, एसडीओ धनन्जय कुमार, बाथ थानाध्यक्ष कन्हैया झा, विडिओ संजीव कुमार, सहित सभी विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।