शादी के बाद पहला प्यार नहीं भूल सकी नयी नवेली दुल्हन, रात के अंधेरे में प्रेमी को बुलाया और फिर….

BiharCrime

बिहार के मुजफ्फरपुर से प्रेम-प्रसंग में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां नवविवाहिता शादी के बाद भी अपना पहला प्यार नहीं भूल सकी और गम में अपनी ईहलीला ही समाप्त कर ली।

पहला प्यार नहीं भूल सकी नवविवाहिता

बड़ी बात ये है कि नवविवाहिता ने अपने प्रेमी के सामने ही विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी।

ये दर्दनाक घटना मुजफ्फरपुर के तुर्की थाना क्षेत्र के लक्की नंदलाल की है। मृतका की पहचान दिलीप पासवान की 21 साल की बेटी अंजली कुमारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है अंजली का आदित्य से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक परिवार वालों को लग गई थी, जिसके बाद आनन-फानन में उसकी मर्जी के खिलाफ 12 अप्रैल को शादी करा दी गई।

प्रेमी के सामने दे दी जान

शादी के कुछ दिन बाद मायके लौटी और अपने प्रेमी को रात के अंधेरे में घर पर बुलाया और अपनाने को‌ लेकर प्रेमी पर दबाव बनाया। प्रेमी ने प्रेमिका की बात नहीं मानी, जिसके बाद विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना के बाद मृतका के परिजनों ने प्रेमी आदित्य पर गंभीर आरोप लगाया है। फिलहाल इस घटना के बाद से प्रेमी आदित्य फरार हो गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।