वेब सीरीज के नाम पर पॉर्न मूवी बनाने वाला शातिर गिरफ्तार

 

वेब सीरीज के नाम पर मॉडल से पॉर्न वीडियो बनाकर पॉर्न वेबसाइट को बेचने वाले गिरोह के सरगना बृजेंद्र गुर्जर को साइबर सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. वह गिरफ्तार से बचने के लिए अग्रिम जमानत के लिए एक वकील से मिलने के लिए पहुंचा था. लेकिन इस दौरान साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया. शातिर की गिरफ्तारी इंदौर से हुई है.

शातिर वेब सीरीज के नाम पर मॉडल से हॉट सीन देने के नाम पर इंदौर की एक मॉडल की अश्लील मूवी बनाई थी. फिर उसे पोर्न साइट पर दो लाख रुपए में बेच दिया.शातिर की गिरफ्तारी के बारे में साइबर सेल के एसपी ने बताया कि आरोपी मुंबई के अशोक और विजयानंद के संपर्क था. इनलोगों के माध्यम से ही पॉर्न वेबसाइट को वीडियो बेचता था. 2014 में इसने बिपाशा बसु की एक फिल्म में साइड कैरेक्टर रोल किया था. उसको ही दिखाकर वह कई नई मॉडल को झांसे में लेकर उनकी अश्लील फिल्में बनाने का काम करने लगा.

धामनोद की रहने वाली युवती इंदौर में मॉडलिंग करती है. उसने पुलिस से शिकायत की थी कि बृजेंद्र गुर्जर नाम के एक शख्स ने वेब सीरिज बनाने का प्रस्ताव दिया. उसे वह स्वीकार कर ली. वह अपने फॉर्म हाउस पर लेकर गया. इस दौरान उससे बोल्ड फिल्म के नाम पर अश्लील वीडियो शूट किया. इस दौरान कहा कि एडिट कर अश्लील वीडियो को हटा दिया जाएगा. लेकिन उसने उस अश्लील वीडियो को पॉर्न साइट पर अपलोड कर दिया.

मॉडल ने कहा कि जब भी वह अपने वेब सीरीज के बारे में बात करती तो वह कुछ बताता नहीं था, कहता था कि बाद में रिलीज होगा. इस बीच मुझे पता चला कि जो वीडियो शूट किया था वह किसी पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड है. उसको करीब 4 लाख लोग देख चुके हैं. मॉडल के शिकायत पर साइबर थाना पुलिस ने फिल्म के आरोपी डायरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.लेकिन असली शातिर और मास्टरमाइंड अब गिरफ्तार हुआ है.

 

बृजेंद्र ने स्टार फिल्म के बैनर तले अजय गोयल के फार्म हाउस में अश्लील फिल्म शूट की थी। फिर उसे मुंबई के अशोक सिंह की हाई डेफिनेशन (एचडी) फिल्म को बेचा। वहां से फेनियो मूवी के संजय परिहार (मुंबई) को इसकी बनाई पोर्न फिल्म साइट पर अपलोड करने को दी गई थी। संजय परिहार फरार है।

इसके साथ फिल्में बनाने में आरोपी राजेश बजाड़ उर्फ राज गुर्जर, सुनील जैन, अनिल द्विवेदी, विजयानंद पांडे, अजय गोयल, गजानन उर्फ गजेंद्र चंद्रावत, अशोक सिंह, शुभेंद्र सिंह गुर्जर, योगेंद्र जाट, अंकित चावड़ा और मिलिंद डावर शामिल रहे हैं।

इनमें से अंकित, मिलिंद, गजेंद्र पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। गजेंद्र का कोर्ट से प्रोडक्शन रिमांड मिला है। बृजेंद्र ने फर्नीचर कारोबारी अजय गोयल और ट्रांसपोर्ट संचालक योगेंद्र जाट के कई बंगलों व फार्म हाउस में मूवी शूट की।

Leave a Reply