रिम्स के डॉक्टर ने लालू यादव को एम्स भेजने की जरुरत बतायी

RANCHI : रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली के एम्स भेजा जा सकता है। रिम्स के डॉक्टर ने लालू यादव को एम्स भेजने की जरुरत बतायी है।

रिम्स में लालू यादव का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने बताया है कि लालू यादव 15 तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं। शुगर लेवल लगातार घट बढ़ रहा है। खासकर लालू यादव को किडनी की भी गंभीर समस्या है। डॉक्टरों की चिंता है कि रिम्स में बेहतर नफ्रोलॉजिस्ट नहीं होने से इलाज में समस्या आ रही है।इस बीच डॉ उमेश प्रसाद ने मुंबई के उस संस्थान से भी बातचीत की है जहां से लालू यादव के किडनी का इलाज चल रहा है। उन्होनें बताया कि लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा जाना जरुरी है।डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि इस संबंध में जेल सुप्रीटेंडेंट को पत्र लिखा जा रहा है। सारी प्रकिया पूरी होने के पश्चात होली के बाद लालू यादव को दिल्ली एम्स भेजा जा सकता है।

बता दें कि पिछले दिनों ही लालू यादव से उनके छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुलाकात की थी और लालू यादव के सेहत पर चिंता जाहिर की थी इसके पहले उनक बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी लालू से मुलाकात के बाद बेहतर इलाज की जरुरत बतायी थी।

Leave a Reply