यूपी में टोल को लेकर भड़का ड्राइवर, बुलडोजर से मचाई तोड़फोड़, पढ़ें पूरा मामला

CrimeUttar Pradesh

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को एक घटना सामने आई जिसमें टोल मांगने पर एक ड्राइवर इतना ज्यादा भड़क गया कि उसने टोल प्लाजा पर बुलडोजर से तोड़फोड़ मचा दी।

उत्तर प्रदेश में टोल को लेकर विवाद का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के हापुड़ में टोल प्लाजा पर टोलकर्मी द्वारा टोल मांगने से एक ड्राइवर इतना भड़क गया कि उसने अपने बुलडोजर से कथिक तौर पर पूरे टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ मचा दी। ये पूरी घटना मंगलवार की सुबह हापुड़ के छिजारसी टोल प्लाजा पर हुई है। जानकारी के मुताबिक, बुलडोजर का चालक नशे में धुत था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में।

क्या है पूरा मामला?

इस पूरी घटना को लेकर पुलिस ने जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि बदायूं निवासी आरोपी धीरज पिलखुवा ईंट भट्टे पर काम करता था। वह जेसीबी लेकर हापुड़ की ओर से छिजारसी टोल प्लाजा पर आया था। जब टोलकर्मी ने उससे टोल शुल्क की मांग तो वह भड़क गया। उसने टोल प्लाजा के केबिन पर जेसीबी बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी और देखते ही देखते दो केबिन को नष्ट कर दिया।

नशे में धुत था आरोपी

इस पूरी घटने के बीच टोल कर्मियों ने जैसे तैसे भागकर अपनी जान बचाई। तोड़फोड़ मचाने के बाद जेसीबी का ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। हालांकि, बाद में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जेसीबी की तलाश शुरू की और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी धीरज घटना के समय नशे में धुत था।

See also  प्रेम संबंध में बाधक बने पति की शराब में जहर देकर हत्या, पत्नी ने उजाड़ा अपना सुहाग

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को एक वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें देखा गया कि जेसीबी चालक अनियंत्रित होकर पिलखुवा टोल पर तोड़फोड़ कर रहा है और टोल कर्मियों को चोट पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। वीडियो पर तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस द्वारा जेसीबी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी जेसीबी को भी जब्त कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।