मोदी सरकार पर लालू की भविष्यवाणी पर BJP ने बोला हमला, कहा-मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं राजद सुप्रीमो, उम्र के अंतिम पड़ाव पर इसी तरह का आता है सपना

BiharPatnaPolitics
Google news

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के 28वां स्थापना दिवस के मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी। कहा कि अगले महीने अगस्त में मोदी सरकार गिर जाएगी। लालू ने यह भी दावा किया कि मोदी सरकार के गिरने के बाद देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। दिल्ली की मोदी सरकार बिलकुल कमजोर हो चुकी है। हो सकता है कि अगस्त में यह सरकार समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आरजेडी को मजबूत बनाने को कहा। यह काम बहुत जरूरी है पार्टी मजबूत होगी तो हम सब भी मजबूत होंगे। लालू के इस बयान के बाद बीजेपी हमलावर हो गयी है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय ने कहा कि लालू जी मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। देश और बिहार की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर यह इच्छा जता दी है कि अब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ेगा और देश बचेगा। उसी तरह से बिहार में पीएम मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार बढ़ेगा और बचेगा। बिहार को बर्बाद, बदनाम,जंगलराज बनाने वाली आरजेडी इंडी गठबंधन को बिहार अब कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। नरेंद्र मोदी ही भारत के सच्चे सपूत हैं वो ही देश को बचा सकते हैं और आगे बढ़ा सकते हैं। बिहार की जनता नीतीश जी और एनडीए पर विश्वास करती है। बिहार की जनता अपराधियों का राज फिर नहीं चाहती है। जंगलराज को फिर से लाना नहीं चाहती है। 2025 के विधानसभा चुनाव में एनडीए इंडी गठबंधन को धूल चटा देगी।

वही बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने भी लालू पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू उम्र के अंतिम पड़ाव पर हैं। अब उनको घबराने वाला सपना आ रहा है। हमारी कामना है कि वो स्वस्थ हो जाए। मां भारती के संतानों का आशीर्वाद देश के प्रधानमंत्री को तीसरी बार भारत विश्व गुरु की ओर मजबूती से कदम बढ़ा रहा है। और अपराध और भ्रष्टाचार को पोषित करने वाले घबरा रहे हैं। उन्होंने दावा कि 15  अगस्त को लाल किला पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झंडा फहराएंगे जिसके बाद भ्रष्टाचारियों का धड़कन रुक जाएगा।

वही केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू-तेजस्वी नीतीश कुमार का पैर पूजे..नीतीश का फोटो लगाकर बाप-बेटा उनका चरण छूए जो उन्हें 2015 में लाइफ दे दिया..नहीं तो फिर अगली बार ये 22 सीट पर अटकेंगे। गिरिराज ने लालू प्रसाद यादव से कहा कि वो नीतीश कुमार का लॉकेट पहन ले जो उन्होंने अभयदान दिया था। इसके लिए उनको आभार प्रकट करे नहीं तो बिहार की जनता ने उनको 22 पर अटका दिया था फिर 22 पर चले जाएंगे।

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।