मोदी सरकार के मंत्रियों को हुआ भव्य अभिनंदन, सम्राट ने नीतीश के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव 2025 में NDA की रिकॉर्ड जीत की भरी हुंकार

BiharPatna
Google news

केंद्र सरकार में मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए गये बिहार से आने वाले मंत्रियों का शुक्रवार को पटना में अभिनंदन किया गया. ललन सिंह, जीतनराम मांझी, नित्यानंद राय, गिरिराज सिंह, राजभूषण निषाद, सतीश चन्द्र दुबे को उप मुख्यमंत्री द्वय सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा सहित अन्य नेताओं ने सम्मानित किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि 2025 विधानसभा के चुनाव में एनडीए में शामिल दलों को मिलकर 2010 का रिकॉड तोड़ना है. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो लक्ष्य तय किया है उसको पूरा करना है. उन्होंने कहा कि भारत सरकार में बिहार से जो मंत्री शामिल हैं सामूहिक तौर पर बिहार के विकास में पूरा सहयोग करेंगे.

उन्होंने कहा कि 2025 तक 10 लाख सरकारी नौकरी देने का लक्ष्य रखा गया है. विपक्ष पर भ्रम फ़ैलाने का आरोप लगाते हुए सम्राट ने कहा कि संविधान खतरे में कहकर भ्रम पैदा किया जा रहा है. इस देश में कोई भी व्यक्ति बिना आरक्षण का नही है. सभी जातियों को आरक्षण मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लिए जो योजना तैयार की है उसको गांव गांव तक पहुंचाना है. उन्होंने फिर से दोहराया कि वर्ष 2025 में नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाना है. जैसे इस बार लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार में शानदार प्रदर्शन किया है वैसे ही अगले विधानसभा चुनाव में एनडीए की बड़ी जीत होगी.

वहीं भारत सरकार में मंत्री ललन सिंह ने कहा कि सम्राट चौधरी को धन्यवाद करेंगे कि सभी को सम्मानित किया. एक साल के बाद विधानसभा चुनाव लड़ना है. विपक्ष के जो लोग जीभ लपलपा रहे हैं उनको सफाया करना है. तीन गुना रफ्तार से केंद्र में शामिल मंत्रियों को काम करना है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जीत का पिछला रिकॉड तोड़ना है. राज्य में इस गति से काम करना है कि बिहार में वोट मांगने के लिए सिर नहीं झुकाना पड़ेगा, बिहार सरकार ने जो काम किया उसके लिए सीना चौड़ा कर के वोट मांगना है. ललन ने कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि वे संविधान खतरे में है बोलकर देश को भ्रमित कर रहे हैं. एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत कर संसद में आए और संविधान को प्रणाम किया. दूसरी ओर संविधान को तार तार करने वाले भ्रम फैला रहे हैं.

पहली बार सांसद और मंत्री बने राजभूषण निषाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं मुझ जैसे कार्यकर्ता को सम्मान दिए. विपक्ष ने भ्रम पैदा किया लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आई और तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनाने का काम किया. विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर के नाम पर सिर्फ राजनीति किया लेकिन पीएम मोदी ने उन्हे भारत रत्न देने का काम किया. बिहार में 2025 के चुनाव में बड़ी जीत का संकल्प लेकर अभी से सभी कार्यकर्ताओं को जुटने की अपील की.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।