मोदी के शपथ लेते ही BJP के बदले सुर! Nitish Kumar को लेकर विजय सिन्हा ने कह दी बड़ी बात

BiharPolitics
Google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए 3.0 के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के बाद पटना लौटे बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने बड़ा बयान दिया। सोमवार को उन्होंने कहा कि एनडीए एकजुट है और कोई किंगमेकर नहीं है।

केंद्र की एनडीए सरकार में नीतीश कुमार के किंगमेकर (Nitish Kumar Kingmaker) होने की बात पर बीजेपी नेता सिन्हा ने कहा, “एनडीए परिवार पूरी तरह से एकजुट है। कहीं से भी कोई किंगमेकर नहीं है। हर कोई देश के लिए काम कर रहा है।”

‘हमारी शुरू से इच्छा थी कि…’

विजय सिन्हा ने यह भी कहा कि पूरे देश की सेवा करना और लोगों के जनादेश का सम्मान करते हुए एक विकसित भारत के निर्माण के सपने को पूरा करना हमारा कर्तव्य है। हम सब एक साथ हैं और हमारी शुरू से इच्छा थी कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें।

बता दे कि हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार की 40 में से 30 सीटें जीतीं। 2019 में एनडीए ने 39 सीटें जीती थी। इस बार बीजेपी और जदयू ने 12-12 सीटें जीती हैं। वहीं, चिराग की पार्टी लोजपा (रामविलास) ने पांच सीटें जीती और मांझी ने एक सीटी जीती।

 

‘सच्चाई यह है कि एनडीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी’

उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा कि वे कुछ न कुछ कहते रहते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। सिन्हा ने कहा कि जिस तरह से पूरे देश में विकास हो रहा है, बिहार भी उसी तरह विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।