मोतिहारी के तालाब में डूबने दो किशोर की हुई मौत, गांव में मचा कोहराम

Accident
Google news

मोतिहारी के सुगौली प्रखंड क्षेत्र के पंजिआरवा पंचायत के परसौना गांव में तालाब में डूबने से दो किशोर की मौत शनिवार को हो गई. मिली जानकारी के अनुसार पंजिआरवा पंचायत के परसौना निवासी उपमुखिया जय साह के 13 वर्षीय पुत्र व चमन साह के पुत्र 12 वर्षीय खेत की ओर गया था.

बता दें कि खेत में जाने के दौरान वे तालाब की तरफ चले गए. जहां गहरे पानी में दोनों किशोर डूब गए. तालाब के चारों तरफ बांध नहीं बना है. लगातार हो रही वर्षा से तालाब में पानी लबालब भर गया था. जिसके चलते दोनों किशोर को पोखर का अंदाजा नहीं लगा.

इस घटना को गांव के एक बच्ची ने देखी फिर शोर की. इसके बाद जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की मौके भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना पर किशोर के परिजन भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों तालाब में दोनों बच्चे की तलाश में जुट गए. तालाब में ग्रामीणों ने बच्चों की काफी देर तक तलाश की.

घटना में डूबे दोनों किशोर को तालाब से ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद निकाला. परिजन दोनों किशोर को लेकर अस्पताल लेकर चले गए. जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतक के परिजन किशोर के शव से लिपटकर चिखने व चिल्लाने लगे. ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई और स्थानीय लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।