मोतिहारी:-ईट-भट्ठा के मुंशी को दिनदहाड़े गोली मारी

 

राष्ट्रव्यापी लॉक डाउन के दौरान बिहार में कोहराम मचाने वाले अपराधी अनलॉक शुरू होने के बाद भी प्रदेश के विभिन्न जिलों में आपराधिक वारदातों को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं।प्रदेश के मोतिहारी जिले में अपराधियों ने एक ईंट भट्टा के मुंशी की गोली मारकर घायल कर दिया।

सरेआम हुए इस घटना से आसपास के इलाकों में तनाव तथा दहशत का माहौल है।ज्ञात हो कि राज्य के कई जिलों में अपराधियों का आतंक विधि व्यवस्था पर भारी पड़ रहा है।नित्य दिन घटने वाली हत्या तथा लूट की घटनाओं से राज्य वासियों का जीना मुश्किल हो गया है।

पुलिस की सुरक्षा को ठेंगा दिखाते हुए अपराधी ने गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है।वारदात मोतिहारी के मधुबन के कृष्णनगर की है, जहां बेखौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े ईंट भट्ठा के मुंशी को गोली मार दी है।गोली लगने से गंभीर रुप से घायल मुंशी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायल मुंशी की पहचान बीरेंद्र सिंह के रुप में की गई है।बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े मुंशी को गोली मार दी और हथियार लहराते हुए शिवहर की ओर फरार हो गए।मामले की जानकारी मिलते ही मधुबन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।वहीं घायल मुंशी की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Leave a Reply