मैं जनादेश के लिए जनता के सामने नतमस्तक हूं-पीएम मोदी

Election Results 2024ElectionNationalPolitics

लोकसभा चुनावों में ‘अबकी बार, 400 पार’ का नारा देकर चुनावों में उतरी NDA को 300 का आंकड़ा छूने में भी मशक्कत करनी पड़ रही है। वहीं, I.N.D.I.A. गठबंधन अपने पिछले प्रदर्शन में गजब का सुधार करते हुए 230 सीटों के आसपास बना हुआ है।

तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार जड़ से उखाड़ने पर जोर: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा. ‘करप्शन के खिलाफ लड़ाई दिनों दिन कठिन हो रही है.. राजनीतिक लाभ के लिए जब करप्शन का महिमामंडन शुरू हो जाए तब करप्शन को ताकत मिलती है। तीसरे कार्यकाल में हर तरह से करप्शन को जड़ से उखाड़ फेंकने पर जोर रहेगा’

तीसरा कार्यकाल नए फैसलों का एक नया अध्याय लिखेगा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 से लेकर 2024 के बीच एनडीए सरकार के किए गए कार्यों का जिक्र करते हुए तीसर कार्यकाल के कामों का संकेत भी दे दिया है। उन्होंने कहा-तीसरे कार्यकाल में देश नए फैसलों का एक नया अध्याय लिखेगा, ये मोदी की गारंटी है

विरोधी एकजुट होकर भी बीजेपी जितनी सीटें नहीं जीत पाए: पीएम मोदी

हमारे विरोधी एकजुट होकर भी उतनी सीटें नहीं जीत पाए जितनी सीटें अकेले बीजेपी ने जीती है। बीजेपी कार्यकर्ताओं और जनता से यह कहूंगा कि इतनी गर्मी में आपका बहाया पसीना मोदी को निरंतर काम करने की प्रेरणा देता है। आप 10 घंटे काम करेंगे, मोदी 18 घंटे काम करेगा.. आप दो कदम चलेंगे तो मोदी चार कदम चलेगा। हम सब मिलकर देश को आगे बढ़ाएंगे। जबतक गरीबी देश के अतीत का हिस्सा नहीं हो जाए तब तक हम नहीं रुकेंगे

हमारे सामने एक महान संकल्प है-मोदी

हमारे सामने एक महान संकल्प है.. विकसित भारत का संकल्प.. 10 साल बाद लगातार तीसरी बार जनता जनार्दन का प्यार हमारे संकल्पको ऊर्जा देता है।

माताओं-बहनों ने मां की कमी मुझे खलने नहीं दी-पीएम मोदी

मेरी मां के जाने के बाद यह मेरा पहला चुनाव था। माताओं, बहनों और बेटियों ने अभूतपूर्व आशीर्वाद दिया। इस प्यार को मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता हूं। यह मेरे भावों में है। कोटि-कोटि माताओं बहनों ने मुझे नयी प्रेरणा दी है।

मैं जनादेश के लिए जनता के सामने नतमस्तक हूं-पीएम मोदी

10 साल पहले देश निराशा के गर्त में डूब चुका था। हर दिन अखबारों की हेडलाइन घोटलों से भरी पड़ी रहती थी। युवा पीढ़ी के पास कोई उम्मीद नहीं थी। ऐसे समय में निराशा के गर्त से आशा के मोदी निकालने का काम सौंपा था। 2019 में देश ने दोबारा प्रचंड जनादेश दिया। एनडए का दूसरा कार्यकाल विकास की गारंटी बन गया। इसी गारंटी के साथ हम जन-जन का आशीर्वाद लेने देश के कोने-कोने में गए। तीसरी बार इस जनादेश के सामने मैं विनय भाव से नतमस्तक हूं।

अरुणाचल, ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है-पीएम मोदी

अरुणाचल प्रदेश और ओडिशा में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। लोकसभा चुनाव में भी ओडिशा में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। केरल में भी बीजेपी ने सीट जीती है। हमारे कार्यकर्ता पीढ़ियों से वहां लोगों की सेवा करते रहे हैं। पीढ़ियों से जिस क्षण का इंतजार किया वह आज सफलता को चूमने लगी है। तेलंगाना में हमारी संख्या दोगुना हो गई है।

1962 के बाद पहली बार ऐसा हुआ-पीएम मोदी

जम्मू-कश्मीर को लोगों ने रिकॉर्ड वोटिंग। दुनिया भर में भारत को बदनाम करनेवाली ताकतों को जम्मू-कश्मीर की जनता ने आईना दिखा दिया है। देश भर के सभी उम्मीदवारों और दलों का अभिनंदन करता हूं। सभी की सक्रियता को बिना लोकतंत्र की यह प्रक्रिया संपन्न नहीं हो सकती है। 1962 के बाद पहली बार कोई सरकार अपने दो कार्यकाल पूरे करने के बाद तीसरी बार वापस आई है।

चुनाव आयोग का भी अभिनंदन-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, ‘देश के चुनाव आयोग का भी अभिनंदन। दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव इतनी कुशलता के साथ संपन्न कराया। चुनाव आयोग की विश्वसनीयता पर देश को गर्व है। ऐसा दुनिया में कोई उदाहरण नहीं है। लोकतंत्र में चुनावी प्रक्रिया की ताकत, अपने आप में गर्व का विषय है।’

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि देशवासियों ने बीजेपी पर पूर्ण विश्वास जताया है। आज की यह जीत दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है। भारत के संविधान पर अटूट निष्ठा की जीत है। सबका साथ सबका विकास मंत्र की जीत है। 140 करोड़ भारतीयों की जीत है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।