मुख्यमंत्री के नेतृत्व में 2025 में ऐतिहासिक जीत होगी

BiharPolitics
Google news

बिहार : जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय कुमार झा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 2025 बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की ऐतिहासिक जीत होगी।लोकसभा चुनाव में राज्य की 177 विधानसभा सीटों पर एनडीए को बढ़त मिली है। यह अच्छा संकेत है। वर्ष 2010 में एनडीए को 206 सीटें आयी थीं। इससे भी बेहतर रिजल्ट 2025 में आएगा।

संजय झा गुरुवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात कर रहे थे। इससे पहले कार्यालय में पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। ढोल-नगाड़े भी बजे। कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद वह पहली बार पटना आये थे। उन्होंने आगे कहा कि खासकर दिल्ली की मीडिया में मैं देखता था कि नीतीश कुमार की राजनीति का अब अंत हो रहा है। पर, जब भी आपलोगों को यह बात लगने लगे तो समझिए कि नीतीश कुमार नये अवतार में फिर आने वाले हैं। मैंने पहले ही कहा था टाइगर अभी जिंदा है। 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने पूरे बिहार में प्रचार किया और रिजल्ट सबसे सामने है। संजय झा ने कहा कि हमलोगों ने झारखंड चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश, दिल्ली आदि में भी पार्टी का विस्तार करेंगे।

कहा कि अगले पांच साल में बिहार को काफी मदद केंद्र से मिलेगी। प्रधानमंत्री का पूरा ध्यान बिहार पर है। ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी ने शंख बजाकर इस कार्यक्रम का समापन किया। मौके पर अनिल हेगड़े, संजय सिंह उर्फ गांधीजी, राजीव सिंह, भगवान सिंह कुशवाहा, जयकुमार सिंह, राजीव रंजन, सलीम परवेज, इरशादुल्लाह, अफजल अब्बास, नवीन आर्या, रामचरित्र प्रसाद, अमरदीप, अशरफ हुसैन, भारती मेहता मौजूद रहे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।