मुंबई की मेयर का बड़ा बयान कहा, अब CBI टीम को किया जाएगा क्वारंटाइन

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में महाराष्ट्र सरकार लगातार सीबीआई और केंद्र सरकार के खिलाफ टकराव की तरफ बढ़ रही है। बिहार पुलिस की टीम को जांच में सहयोग करने वाली मुंबई पुलिस ने अभी से फैसला लेना शुरू कर दिया है लेकिन खास बात यह है कि आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी की तर्ज पर अब सीबीआई के अधिकारियों को भी मुंबई में क्वारंटाइन करने की तैयारी चल रही है।

 

सुशांत केस को लेकर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर का बड़ा बयान सामने आया है मुंबई की मेयर कहा है कि अगर सुशांत केस की जांच करने के लिए सीबीआई के अधिकारी यह बिना इजाजत कदम रखते हैं तो उन्हें भी क्वारन्टीन कर दिया जाएगा। मुंबई के मेयर में कहा है कि सीबीआई के अफसरों को 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन में भेज दिया जाएगा। मुंबई की मेहर का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब सीबीआई की टीम बिहार के बाद मुंबई पहुंचने की प्लानिंग कर रही है।

 

हालांकि सीबीआई तो पहले से इस बात का अंदाजा है और इसी वजह से उसने सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल कर अपने अधिकार क्षेत्र को लेकर स्पष्टता की मांग की है। सीबीआई मुंबई में बिहार पुलिस के साथ हुए बर्ताव को देख चुकी है और पश्चिम बंगाल जैसे राज्य में उसका अनुभव बेहद करवा रहा है। इन तमाम बातों को देखते हुए अब यह मामला बेहद पेचीदा होता जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई 18 अगस्त को होने वाली है।

Leave a Reply