भागलपुर : होटल में लगी स्क्रीन पर भाजपा नेता देखते रहे चुनाव परिणाम का गणित

ElectionBhagalpurElection Results 2024

भागलपुर : अजय मंडल जदयू के हैं लेकिन प्रत्याशी एनडीए के थे। बावजूद इसके मतगणना स्थल पर भाजपा नेताओं की हलचल नहीं दिखी।मतगणना स्थल पर जदयू के कार्यकर्ता सुबह से जमे थे, लेकिन भाजपा के नेता तिलकामांझी के पास एक होटल में बड़े स्क्रीन पर सरकार बनने की गणित समझने में लगे रहे। भाजपा जिला के पदाधिकारी सहित अधिकांश नेता यहीं जमे थे। शाम को भाजपा के नेताओं ने खलीफाबाग में एनडीए की देश में और भागलपुर में जीत का जश्न भी मनाया।

लेकिन मतगणना स्थल पर एमएलसी डॉ. एनके यादव, शशि शंकर राय और प्रदीप कुमार सिंह के अलावा कोई नहीं था। ये तीनों भाजपा नेता ऐसे भी अजय मंडल के करीब रहे हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष कुमार के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने खलीफाबाग चौक पर एक-दूसरे को रंग गुलाल लगाया और मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि अजय मंडल को पुन जनता ने अपना आशीर्वाद देकर विजय बनाया है।

भागलपुर के बेटा डॉ. निशिकांत दुबे ने गोड्डा से, राजेश वर्मा ने खगड़िया से एवं ओडिशा से अपराजिता सारंगी ने चुनाव जीतकर भागलपुर की मिट्टी का मान को बढ़ाया है। भाजपा नेताओं ने बधाई देते हुए कहा कि इनके जितने से भागलपुर की प्रतिष्ठा बढ़ी है। महामंत्री अभय घोष सोनू, विजय कुशवाहा, पवन मिश्रा ने अजय मंडल सहित तमाम नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुन सरकार बनेगी। इस मौके पर प्रदीप जैन, नितेश सिंह, रौशन सिंह, राजेश टंडन, अनामिका ठाकुर, स्वेता सुमन, नीतू चौबे, प्रतीक आनंद, प्राणिक वाजपेयी, पंकज गुप्ता आदि मौजूद थे।

See also  भागलपुर की महापौर बसुंधरा लाल ने कई छठ घाट का किया निरीक्षण, जल्द व्यवस्था दुरुस्त करने की कही बात

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।