भागलपुर : वज्रपात से किशोरी और महिला सहित चार लोगों की गई जान

WeatherAccidentBhagalpur
Google news

भागलपुर : रंगरा पंचायत के चैती दुर्गा मंदिर के सामने शुक्रवार की दोपहर ढाई बजे कलबलिया नदी के पार मूंग तोड़ने गई तीन बच्चियां ठनके की चपेट में आ गई, जिसमें आरती कुमारी (उम्र 15 वर्ष) पिता विपिन मंडल घर केलाबाड़ी, इस्माईलपुर की मौत हो गई। वहीं नुजी कुमारी पिता बबलू मंडल और ममता कुमारी पिता फागे मंडल वार्ड नंबर 5 रंगरा गंभीर रूप से घायल हो गईं।

परिजनों ने बताया कि आरती अपने मौसा बबलू मंडल के यहां आई थी। वह अपनी मौसेरी बहनों नुजी और ममता के साथ मूंग तोड़ने कलवलिया नदी के पार गई थी। इसी दौरान बारिश होने लगी और ठनका गिर गया। आरती ठनके की चपेट में आ गई, उसकी घटनस्थाल पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों लड़कियां झटका लगने से घायल हो गईं। रंगरा थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने बताया कि ठनका की चपेट में आकर एक लड़की की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हैं जिसका पीएचसी में इलाज चल रहा है।

घोघा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की संध्या करीब 3:00 बजे आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक युवक और एक महिला की मौत हो गई।

घोघा ब्रह्मचारी टोला के उपेंद्र कुमार ( 25 ) पिता कैलाश मंडल घोघा के दियारा क्षेत्र में मवेशी के लिए घास काटने गया था। इसी दौरान वज्रपात की चपेट में आ गया। परिजनों ने निजी अस्पताल मे लाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं घोघा थाना क्षेत्र के कुशाहा गांव मे एक महिला की आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से मृत्यु हो गई। जिसका पहचान मोनिका देवी (34) पति श्याम मंडल के रूप में हुई। महिला के देवर सुदेश मंडल ने बताया कि महिला अपने घर से 200 मीटर की दूरी पर अपने मूंग खेत में चर रहे मवेशी को भागने गई थी। इसी दौरान वज्रपात की चपेट में आकर गिर पड़ी। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

कहलगांव में युवक की मौत

कहलगांव। रसलपुर बहियार में शुक्रवार की दोपहर दो बजे ठनका गिरने से फोरलेन निर्माण करा रही संवेदक कम्पनी में कार्यरत कटनी मध्य प्रदेश निवासी उत्तम पटेल (19 वर्ष) की मौत हो गई। रसलपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मायागंज भेज दिया। वहीं रसलपुर थानाक्षेत्र के रामपुर खड़हरा बहियार में नाटू यादव की तीन गाय भी ठनके की चपेट में आकर मर गई। अंचलाधिकारी सुश्री सुप्रिया ने बताया कि निहित प्रावधान के तहत पशुपालक को मुआवजा दिया जाएगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

Adblock Detected!

हमें विज्ञापन दिखाने की आज्ञा दें।